ब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

सतना: कालोनी में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़; तीन महिलाओं सहित दस गिरफ्तार

पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को पुलिस थाने ले गई

सतना, मध्यप्रदेश के सतना शहर के कोलगवां थाना क्षेत्र स्थित एक किराए के फ्लैट पर चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड़ करते हुए तीन महिलाओं सहित दस लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार शहर के जीवन ज्योति कॉलोनी के एक फ्लैट पर पुलिस ने दबिश देकर, वहां से तीन महिलाओं और सात पुरुषों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में सेक्स रैकेट चलाने वाले सरगना भोला नामदेव एवं उसके सहयोगी राहुल गुप्ता, नसीम अंसारी, राघवेंद्र, उमेश चौरसिया, आशीष चौबे, महेश तिवारी के अलावा तीन महिलाएं भी शामिल हैं।
बताया गया है कि भोला नामदेव की पत्नी भी इस देह व्यापार में सहयोग करती थी। पुलिस अधिकारी रैकेट के बारे में पूछताछ कर अन्य शहरों में रैकेट के तार जुड़ने की जानकारी लेने में जुटे है। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर विवेचना आरंभ कर दी है।
पुलिस की कार्रवाई से सकते में आए कॉलोनी में रहने वाले लोग किसी संगीन वारदात होने का अंदेशा लगा रहे थे लेकिन कुछ देर बाद सेक्स रैकेट की हकीकत समझ गए। पुलिस की पूछताछ में मकान में सेक्स रैकेट चलने की बात सामने आ गई। पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर महिला सेल ने कोलगावां थानाक्षेत्र के जीवन ज्योति स्थित जमीन कारोबारी रामसिया कुशवाहा के मकान में दबिश दी तो यहां 7 पुरुष और 3 महिलाएं संदिग्ध हालात में मिले। मौके पर की गई पूछताछ में ही पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर थाने ले गई है।