उत्तर प्रदेशमनोरंजनलाइफ स्टाइल

सपने भले ही छोटे हों, लेकिन उन्हें पूरा करने के लिए दिल जिद्दी होना चाहिए: फाल्गुनी राजाणी

कानपुर , शहर की मस्ती पर आधारित टीवी सीरियल ”भाबीजी घर पर हैं” की गुलफाम कली ने सोमवार को कानपुर में कदम रखा तो लोगों ने उनका स्वागत कानपुर के अंदाज में किया। सबसे पहले उनकी पसंद पान दिया गया और फिर मकर संक्रांति के त्योहारी माहौल में गजक पेश की गई। दोनों ही चीजें उन्हें इतनी पसंद आईं कि उन्होंने खाई भी और साथ ले जाने के लिए पैक भी कराकर साथ भी ले गईं । शहरी लोगों के प्यार और अपनापन देखकर वह गदगद हो गईं।
”भाबीजी घर पर हैं” में गुलफाम कली का किरदार निभा रहीं फाल्गुनी राजाणी सोमवार को शहर में एक कार्यक्रम में शामिल होने आई थीं। पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने कहा कि किसी के लिए भी कोई काम मुश्किल नहीं है, बस करने की लगन होनी चाहिए। सपने भले ही छोटे हों, लेकिन उन्हें पूरा करने के लिए दिल जिद्दी होना चाहिए। फाल्गुनी राजाणी ने बताया कि सीरियल में काम करने के बाद ही उनका शहर में आना हुआ है, इससे पहले वह कभी यहां नहीं आयी। उन्हें कानपुर के पान और गजक बेहद पसंद आई है, दोनों ही चीजें वह पैक कराकर साथ ले जा रही हैं। कहा, यहां के दही और रबड़ी की भी चर्चा सुनी है, अगली बार शहर आएंगी तो जरूर टेस्ट करेंगी।
फल्गुनी इससे पहले टीवी सीरियल एफआइआर में भी काम कर चुकी हैं। भाबीजी घर पर हैं… के डायरेक्टर ने उन्हें टीवी सीरियल में गुलफाम कली के रोल के लिए चुना था, यह सिर्फ दो एपिसोड के लिए था। पहले ही एपिसोड के बाद इतना प्यार मिला कि साढ़े तीन साल से लगातार गुलफाम कली का किरदार निभा रही हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि फिल्मों में काम करना चाहती हूं लेकिन फिलहाल अभी पूरा ध्यान टीवी सीरियल पर ही है। यदि फिल्म में अच्छा रोल मिलेगा तो वह मौका नहीं गवांएंगी।