देश दुनिया

सांसद को संसद में लो-कट ड्रेस पहनने के लिए ट्रोलर्स ने दी रेप की धमकियां..!

ब्रसिलिया , एक महिला राजनेता को संसद में लो-कट ड्रेस पहनने के लिए लोगों ने निशाने पर ले लिया है। कुछ लोगों की हिम्मत तो इतनी तक बढ़ गई कि उन्होंने उन्हें रेप तक की धमकियां दे डाली। यह मामला ब्राजील का है। सोशल मीडिया पर लोगों ने यह धमकियां वहां की एक सांसद अना पाउला को दी हैं।
43 साल की ऐना पाउला इसी साल जनवरी में संटा कटरीना से सांसद का चुनाव जीती थीं। यह जीत करीब 50 हजार वोटों से थी, जो वहां काफी बड़ी मानी गई थी। इससे पहले ऐना मेयर भी रह चुकी हैं।
संसद में पहनी गई जिस ड्रेस के लिए ऐना को ट्रोल किया गया वह अब सोशल मीडिया पर वायरल है। विवाद होने के बाद ऐना ने सफाई भी दी। उन्होंने कहा कि वह अकसर ऐसी ही टाइट और लो-कट ड्रेस पहनती हैं। उन्होंने आगे कहा, ‘मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी’। मैं इन सब बातों में न पड़कर हमेशा खुश रहना चाहती हूं।
सांसद ऐना सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं। यहां उनके हजारों चाहने वाले उन्हें फॉलो करते हैं। विवाद के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी ऐना ने लिखा कि उनके कपड़ों से उनके काम का कोई लेना-देना नहीं है। इतना ही नहीं उन्होंने धमकियां दे रहे लोगों को चेताया भी है कि वह उनपर केस करेंगी।