ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

सायन-कोलीवाड़ा में सियासी गर्माहट के बीच अवैध शौचालय निर्माण पर चला बीएमसी का बुलडोजर!

मुंबई: सायन-कोलीवाड़ा में सियासी दलों द्वारा कहीं सरकारी जगह हड़पने का तो कहीं सार्वजनिक शौचालय निर्माण पर सरकारी राशि के दुरुपयोग का आरोप लगातार जारी है।
बुधवार को भाजपा विधायक कैप्टन तमिल सेल्वन द्वारा सायन-कोलीवाड़ा के सिद्धार्थ नगर में रोड पर स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत अवैध रूप से बनाये जा रहे शौचालय को ध्वस्त कर दिया गया।
बताया जा रहा है कि स्थानिक नागरिकों ने यहाँ बनाये जा रहे शौचालय को लेकर मुंबई मनपा और पुलिस में शिकायत की थी। जिसके बाद आज मुंबई महानगरपालिका एफ उत्तर विभाग का बुलडोजर इस अनाधिकृत शौचालय को ध्वस्त कर दिया।

कल ही झंडा फहराने को लेकर भिड़े थे शिवसेना और भाजपा कार्यकर्ता
मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के 41वें स्थापना दिवस के अवसर पर न्यू 90 फ़ीट रोड, म्हाडा- 29 के सामने भाजपा विधायक कैप्टन तमिल सेल्वन द्वारा पार्टी का झंडा फहराने को लेकर शिवसेना और बीजेपी के कार्यकर्ताओं में भिड़ंत हो गई थी। दोनों पक्षों में हो रही बहस और हाथापाई के दौरान मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत करवाया। बाद में मामला वडाला ट्रक टर्मिनल पुलिस स्टेशन में पहुंचा। जहाँ पार्टी की साख बचाने के लिए विधायक कालिदास कोलंबकर, प्रसाद लाड ने पहुंचकर मोर्चा संभाला और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से बातचीत कर बीजेपी का झंडा फहरवाया।

नारियल फोड़कर हुआ था भूमिपूजन
बता दें कि भाजपा विधायक कैप्टन तमिल सेल्वन ने अभी हाल में ही नारियल फोड़कर शौचालय के लिए भूमिपूजन किया था! परन्तु उद्घाटन से पहले बीएमसी का बुलडोजर चल गया। जिसे लेकर भाजपा विधायक की काफी किरकिरी हो रही है।