दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

सुपुर्द-ए-खाक हुए इरफान खान…अंतिम सांस लेने से ठीक पहले कहा- अम्‍मा मुझे लेने आई हैं

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर कलाकार इरफान खान का बुधवार को मुंबई में निधन हो गया। इरफान कोलोन इंफेक्शन के कारण कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल भर्ती थे। इस खबर के सामने आते ही पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया। लगभग सितारे सदमे में हैं। वहीं, लॉकडाउन के बीच वर्सोवा कब्रिस्तान में इरफान खान सुपुर्द-ए-खाक किए गए। इस दौरान परिवार के सिर्फ 5 सदस्यों और कुछ फिल्मी जगत से जुड़े सेलेब्स ही वहां मौजूद थे। लॉकडाउन के चलते सुपुर्द-ए-खाक की रस्म में बहुत कम लोगों को शामिल होने की इजाजत दी गई थी।
लॉकडाउन के चलते इरफान की अंतिम यात्रा में कम ही लोगों को शामिल होने का मौका मिला। क्योंकि यहां सोशल डिस्टेंसिंग का काफी ध्यान रखा गया। जब कुछ सेलेब्स अंदर कब्रिस्तान से बाहर आ जाते थे तब दूसरों को अंदर जाने की इजाजत दी गई। लेकिन इन पाबंदियों के बाद भी इरफान खान के चाहने वाले फिल्मी जगत के कुछ लोग कब्रिस्तान पहुंचे। जिनमें तिग्मांशु धूलिया, कपिल शर्मा, सिंगर मीका सिंह और भी कुछ लोग शामिल हैं। हालांकि लॉकडाउन के कारण जिस तरह किसी बड़े सेलिब्रिटी के अंतिम संस्कार में सितारों का जमघट होता है वैसा नजारा आज बिलकुल भी देखने को नहीं मिला।

अभिनेता इरफान खान (फाइल फोटो)

इस बीच बॉलिवुड और फैशन फोटोग्राफर viralbhayani ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर इरफान की एक तस्‍वीर शेयर की। इसके साथ उन्‍होंने बताया कि अंतिम सांस से पहले ऐक्‍टर के आखिरी शब्‍द क्‍या थे।
इरफान के आखिरी शब्‍द
viralbhayani के पोस्‍ट के मुताबिक, इरफान के आखिरी शब्‍द थे- ‘अम्‍मा मुझे लेने आई हैं।’ इस पोस्‍ट पर तमाम लोगों के रिऐक्‍शन्‍स आ रहे हैं। फैंस का कहना है कि वे हमेशा इरफान को याद रखेंगे।