दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

सुशांत केस में ड्रग्स ऐंगल की जांच कर रहे NCB के डेप्युटी डायरेक्टर के.पी.एस. मल्होत्रा कोरोना संक्रमित

मुंबई: बॉलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स ऐंगल की जांच कर रहे नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के डेप्युटी डायरेक्टर के.पी.एस. मल्होत्रा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। मल्होत्रा के पहले पिछले कुछ दिनों में 25 अन्य अधिकारी संक्रमित पाए गए।
मल्होत्रा ने ड्रग्स मामले को लेकर हाल ही में ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सारा अली खान से पूछताछ भी की थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद बॉलिवुड के कई नामचीन चेहरे जांच एजेंसियों के घेरे में हैं। इस मामले में अब तक करीब 20 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।
सुशांत की खास दोस्‍त रिया चक्रवर्ती जेल में हैं। वहीं इस केस में अब तक दीपिका, सारा के साथ ही श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह जैसी बड़ी ऐक्‍ट्रेसेस से नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) ने पूछताछ की है। अभी इस मामले की छानबीन जारी है।
सुशांत सिंह राजपूत के कुक नीरज ने NCB कहा कि दिवंगत अभिनेता को सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत ने ड्रग्स देते थे। यह पूछे जाने पर कि क्या कोई 8-13 जून के बीच सुशांत के घर पर कोई आया था, जिसका जवाब नीरज ने नहीं में दिया। सुशांत सिंह को 14 जून को मुंबई में मोंट ब्लांक अपार्टमेंट में उनके निवास स्थान पर मृत पाया गया था। सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है।