ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

सुशांत सुसाइड केस: खुल गया मिस्ट्री गर्ल का राज! सुशांत की मौत के दिन पहुंची थी उनके घर

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत जांच में मामले में हर रोज कुछ न कुछ चौंकाने वाले नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब तक जिस मिस्ट्री गर्ल की बात की जा रही थी उसका खुलासा हो चुका है.
सूत्रों के मुताबिक मुंबई पुलिस ने जिस संदिग्ध लड़की का जिक्र किया था वो रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती की दोस्त जमीला हैं.
बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर सुनकर उनके घर पर प्रियंका खेमानी, जमीला और महेश शेट्टी पहुंचे थे लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस ने उन्हें अंदर आने नहीं दिया और वापस भेज दिया था. हालांकि बाद में जमीला सुशांत के घर के स्टाफ मेंबर्स से मिलकर निकल गई थीं.
गौरतलब है कि महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने रविवार को सुशांत सिंह राजपूत केस को सीबीआई को सौंपने से दोबारा इनकार कर दिया. बॉलीवुड के सितारों से लेकर विपक्षी दल भी सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई से करवाने की मांग उठा रहे हैं लेकिन महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने एक बार फिर कहा कि मामले की जांच मुंबई पुलिस ही करेगी. हालांकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दो महीने बाद मुंबई पुलिस की जांच एक कदम भी आगे नहीं बढ़ पाई है.
वहीँ महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का कहना है कि सुशांत के केस में सुप्रीम कोर्ट जो फैसला देगा उसी के हिसाब से काम किया जाएगा.