दिल्लीमहाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

स्वास्थ्यकर्मियों के साथ हो रहे दुर्व्यवहार पर भडकीं हेमा मालिनी, कहा- जो देश पर जान दें, आओ उन्हें सम्मान दें

मुंबई: देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। स्वास्थ्यकर्मी निरंतर संक्रमितों के इलाज में लगे हुए हैं। वहीं कई जगहों से इन स्वास्थ्य कर्मियों के साथ बदसलूकी की खबरें सामने आ रही हैं। इस पर मशहूर फिल्म अभिनेत्री और भाजपा नेता हेमा मालिनी ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।
हेमा मालिनी ने स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ हो रही बदसलूकी को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इसकी कड़ी निंदा की है। हेमा मालिनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं की स्थिति पर चिंता व्यक्त की है।
वीडियो में हेमा मालिनी कह रही हैं- देस्तों, मैंने कई समाचार चैनलों में देखा है और मैं बहुत दुखी हूं कि स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ बहुत बुरा व्यवहार किया जा रहा है। उन्हें अपने घर में प्रवेश करने से भी रोका जा रहा है। जरा सोचिए, ऐसे समय में अगर हमारे सच्चे रक्षक कोई हैं तो वह यहीं लोग हैं, जो गली-गली जाकर मरीजों को ढूंढ रहे हैं और उनका इलाज कर रहे हैं।
उन्होंने कहा, इनका विरोध करना देश और हर नागरिक की सुरक्षा के साथ खेलना है। हेमा मालिनी ने अपने वीडियो में लोगों से स्वास्थ्य कर्मियों का सम्मान करने की अपील की। कहा- जो देश पर जान दें, आओ उन्हें सम्मान दें।