ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

PNG Jewellers Mangalsutra Mahotsav 2024: मिलेंगे दो हज़ार से अधिक नए डिज़ाइन्स!

मुंबई: महाराष्ट्र के परंपरागत आभूषण तैयार करने वाले जाने-माने ब्रांड ‘पीएनजी ज्वेलर्स’ का प्रतिष्ठित मंगलसूत्र महोत्सव इस बार २०वें साल में पदार्पण कर रहा है, इस अवसर पर ट्रॅडिशनल, मॉडर्न, लाइट वेट, हेरिटेज, पोल्की, डायमंड और गोकाक जैसे ७ विभिन्न श्रेणियों में मंगळसूत्र के २००० से अधिक नए डिज़ाइन्स प्रस्तुत किए हैं।
‘पीएनजी ज्वेलर्स’ का मंगलसूत्र महोत्सव यह बहु-प्रतीक्षित वार्षिक उपक्रम है जिसमें परंपरा, विरासत, परिष्कार और आधुनिकता का मिलाप रहा मंगलसूत्र डिजाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शित की जाती है।

इस वर्ष के कार्यक्रम को ‘महा-मंगलसूत्र महोत्सव’ ऐसा उचित शीर्षक दिया गया है और यह निश्चित रूप से अब तक का सबसे भव्य कार्यक्रम होगा। महाराष्ट्र और गोवा के सभी ‘पीएनजी ज्वेलर्स’ स्टोअर्स पर मनाया जाने वाला यह महोत्सव हर किसी की पसंद और स्टाइल के अनुरूप मंगलसूत्र डिज़ाइनों का एक बेजोड़ संग्रह प्रदर्शित करता है।

‘मंगलसूत्र महोत्सव’ पीएनजी ज्वेलर्स की प्रमुख पहल है और पिछले दो दशकों से ग्राहक सहभागिता की आधारशिला रही है। यह पहल एक विशाल संग्रह प्रस्तुत करती है जो परंपरा और समकालीन फैशन दोनों का सम्मान करता है। इस वर्ष का ‘महा-मंगलसूत्र महोत्सव’ ग्राहकों को अद्वितीय प्रकार के डिज़ाइन पेश करके उनके खरीदारी अनुभव को बेहतर बनाएगा, साथ ही यह इस पहल के २० साल के महत्वपूर्ण पड़ाव का भी जश्न मनाएगा।

यह ‘महा-मंगलसूत्र महोत्सव’ महाराष्ट्र और गोवा के आभूषण प्रेमियों को इन अद्वितीय डिज़ाइनों को देखने और खरीदने का एक अनूठा अवसर प्रदान करेगा। महोत्सव के दौरान ‘पीएनजी ज्वेलर्स’ द्वारा सोने के मंगलसूत्र के मेकिंग चार्जेस पर ४० प्रतिशत तक और हीरे के मंगलसूत्र के मेकिंग चार्जेस पर ५० प्रतिशत की छूट मिलने वाली है।

इसके बारे में बात करते हुए पीएनजी ज्वेलर्स के अध्यक्ष व व्यवस्थापकीय संचालक डॉ. सौरभ गाडगीळ ने कहा, हमें मंगलसूत्र महोत्सव के २०वें वर्ष का जश्न मनाने पर बेहद गर्व है। इस वर्ष का महा मंगलसूत्र उत्सव अभिनवता और परंपरा के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। सात विभिन्न श्रेणियों में २००० से अधिक नए डिज़ाइन पेश करते हुए, हम अपने ग्राहकों को मंगळसूत्र डिज़ाइनों का एक बेजोड़ संग्रह प्रदान करते हैं जो भारतीय महिला की हर शैली और पसंद को पूरा करता है। हम उन असंख्य ग्राहकों को उत्कृष्ट सेवा प्रदान करने के लिए तत्पर हैं जो पूरे वर्ष मंगलसूत्र उत्सव का इंतजार करते हैं।