ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमुंबई शहर

क्या सलमान खान ने बचाया राखी सावंत की टूटती शादी? जानें- राखी ने क्या कहा…

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस राखी सावंत एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं. हाल में राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी खान से शादी करके लोगों को हैरान कर दिया था! इस बीच राखी सावंत के नये-नवेले पति ने इस शादी को मानने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने खुलासा किया है बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने उनकी शादी बचाई है.

राखी की शादी के बाद हुआ ड्रामा
फिलहाल, हाई-वोल्टेड ड्रामा के बाद आदिल ने राखी को एक्सेप्ट कर लिया है. आदिल इतने दिनों से शादी की बात को टाल रहे थे लेकिन अब उन्होंने राखी को सबके सामने स्वीकार कर लिया है. कपल ने मीडिया के सामने आकर बयान भी दिया है.

सलमान के कहने पर राखी को किया स्वीकार
मीडिया से बात करते हुए राखी और आदिल ने बताया कि, राखी के रोने का वीडियो वायरल होने के बाद सलमान खान ने आदिल को फोन किया था. इसके बाद ही आदिल ने राखी से अपनी शादी स्वीकार की है.

आखिर आदिल से सलमान खान ने क्या कहा?
इंटरव्यू में राखी कहते नजर आ रही हैं कि, आप सीरियस नहीं थे…लेकिन अब जब सलमान भाई का फोन आया तो सब समझ आ गया. इस पर आदिल कहते हैं कि, मैं सीरियस था, मान रहा हूं कि 7 महीने पहले शादी की है, लेकिन आपने अचानक से ऐसे अनाउंसमेंट कर दी तो मैं सोच में पड़ गया. मेरी मां को मनाना जरूरी है. फिर राखी कहती हैं, सलमान भाई का फोन आया, इनको पूछो न…भाई हैं मेरे. यह सुनकर आदिल मुस्कुराने लगते हैं.
इसके बाद आदिल से पूछा जाता है, तो वे बोलते हैं, हां मैं मानता हूं. फिर राखी बताती हैं, इनसे पूछा सलमान भाई ने कि क्या भाई, क्या हो रहा है, क्या है ये?. फिर, राखी कहती हैं कि, मेरे भाई सलमान ने मेरा घर बसा दिया.

सोशल मीडिया पर आदिल ने किया ऐलान
आदिल ने इंस्टाग्राम पर राखी सावंत संग शादी को लेकर घोषणा की है. आदिल ने पोस्ट में लिखा कि, वे शादी से इनकार नहीं कर रहे हैं, हैप्पी मैरिड टू अस..’