ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

दीपिका पादुकोण हुईं कोरोना संक्रमित, पिता का रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पातल में हैं भर्ती…

बेंगलुरु/मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कोरोना से संक्रमित हो गई है। हालांकि, उन्होंने इस बारे में कोई अपडेट पोस्ट नहीं किया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में उनके पॉजिटिव होने का दावा किया जा रहा है। रिपोर्टों के मुताबिक, मंगलवार को ही उनका कोविड का टेस्ट पॉजिटिव आया है। वह इस समय अपने परिवार के साथ बेंगलुरु में हैं।
इससे पहले दीपिका के पिता, प्रकाश पादुकोण, मां उज्जला और बहन अनीशा का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। दीपिका के पिता का बेंगलुरु के अस्पातल में इलाज चल रहा है। तेज बुखार की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्रकाश पादुकोण संक्रमण से उबर रहे हैं और इस सप्ताह के अंत में उन्हें छुट्टी दिए जाने की संभावना है।
प्रकाश पादुकोण के एक क्लोज़ फ्रेंड विमल कुमार ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि लगभग 10 दिन पहले, प्रकाश, उनकी पत्नी (उज्जला) और दूसरी बेटी (अनिशा) को कोरोना के लक्षण दिखाई दिए। इसके बाद उन्होंने जब अपना कोरोना का टेस्ट कराया तो वो पॉजिटिव आया। वह अब ठीक हैं। उनके सभी पैरामीटर ठीक हैं, उनकी पत्नी और बेटी घर पर हैं। प्रकाश को भी 2-3 दिनों में छुट्टी मिल जाएगी।