ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

महाराष्‍ट्र: कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार के घर पर तोड़फोड़, सांसद सुप्रिया सुले पर टिप्पणी को लेकर उग्र हुए एनसीपी कार्यकर्ता

मुंबई: महाराष्‍ट्र की श‍िंदे सरकार में कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार के राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) सांसद सुप्रिया सुले को लेकर दिए गए बयान पर सियासत गरमा गई है। एनसीपी ने अब्‍दुल सत्तार के बयान का विरोध किया है और इस्तीफे की मांग की है। वहीं एनसीपी कार्यकर्ताओं ने अब्दुल सत्तार के घर के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने वहां तोड़फोड़ भी की। इतना ही नहीं एनसीपी कार्यकर्ता मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं।
उधर, आलोचनाओं का सामना कर रहे कृषि मंत्री सत्तार ने कहा है कि यदि उनकी टिप्पणी से किसी को ठेस पहुंची है, तो उन्हें खेद है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने सुले के खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं की थी।
दरअसल अब्‍दुल सत्तार, राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे नीत ‘बालासाहेबबांची शिवसेना’ से हैं। मंत्री ने कहा कि उन्होंने महिलाओं के खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं की थी। औरंगाबाद जिला स्थित सिल्लोद विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व कर रहे सत्तार ने सुप्रिया सुले का जिक्र करते हुए कथित तौर पर एक अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया था, जब संवाददाताओं ने उनसे खोखे (रुपये के बक्से) तंज के बारे में सवाल किया था।

एनसीपी नेता विद्या चव्हाण ने सत्तार के इस्तीफे की मांग की और कहा कि ऐसा नहीं होने पर वह राज्य में मुक्त रूप से नहीं घूम सकेंगी। एनसीपी नेता एकनाथ खडसे ने भी सत्तार की कथित टिप्पणी की निंदा की और कहा कि मुख्यमंत्री शिंदे को कृषि मंत्री को कुछ शिष्टाचार सिखाना चाहिए।