ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

मुंबई: धारावी में सरेआम पत्नी के सामने पति की चाकुओं से गोंदकर हत्या! आरोपी फरार…

मुंबई: दुनिया के सबसे बड़े स्लम एरिया धारावी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां पुलिस स्टेशन के करीब कुछ अज्ञात बदमाशों ने पत्नी के सामने उसके पति की चाकुओं से गोंद-गोंदकर हत्या कर दी!
मिली जानकारी के अनुसार, घटना धारावी पुलिस स्टेशन के करीब हुई। मंगलवार (17जनवरी) की रात मृतक अपनी पत्नी के साथ इलाके में कहीं जा रहा था, तभी दंपत्ति पर जानलेवा हमला किया गया।
धारावी पुलिस के अनुसार, मृतक जाहिद पेशे से चौकीदार था। वारदात के समय पति को बचाने के प्रयास में पत्नी भी घायल हो गई। पुलिस ने बताया कि हमलावरों ने 90 फिट रोड पर कई बार ज़ाहिद पर चाकू से वार किया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश घटनास्थल से भाग गए। घटना के बाद जाहिद को सायन अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। धारावी पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक जांच से पता चला है कि आरोपी ने पुरानी दुश्मनी के चलते जाहिद की हत्या की है। वारदात में जख्मी मृतक की पत्नी का भी इलाज चल रहा है।
बता दें कि धारावी की जिस 90 फिट रोड पर सरेआम व्यक्ति की बेरहमी से हत्या की गई, वह बहुत व्यस्त इलाका है और स्थानीय पुलिस स्टेशन के करीब भी है। इससे इलाके की पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं? हालांकि, पुलिस ने बताया कि दो अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया है।