उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

रायबरेली: लखनऊ-प्रयागराज हाइवे से अनियंत्रित होकर कार गड्ढे में गिरी, महिला समेत 2 की मौत!

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के भदोखर थाना क्षेत्र में सोमवार को लखनऊ-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर बेकाबू ट्रक की टक्कर से एक कार खड्ड में जा गिरी। दर्दनाक हादसे में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हुए। हादसा इतना भयंकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए।
हादसे की जानकारी पर ट्रेनी सीओ अभिषेक श्रीवास्तव, निरीक्षक अपराध पंकज तिवारी मौके पर पहुंचे। कार में फंसे लोगों को बाहर निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया। घटना के चलते काफी देर तक हाईवे पर अफरातफरी रही। साथ काफी देर तक आवागमन भी प्रभावित हुआ। पुलिस ने लिखापढ़ी के बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कार संख्या यूपी 70 एफए 2431 पर सवार लोग प्रयागराज से लखनऊ जा रहे थे। भदोखर क्षेत्र के हाईवे स्थित माखा का पुरवा गांव के पास अज्ञात ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार खड्ड में जा गिरी। लोगों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग व राहगीरों का भारी जमावड़ा लग गया। कार में फंसे लोगों को स्थानीय लोगों ने प्रयास शुरू किया। इसी बीच जानकारी पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद सभी लोगों को बाहर निकाला।

हादसे में प्रयागराज जिले के चाका नैनी निवासी निर्मला साहू (46), मध्य प्रदेश प्रांत के सिविल लाइन कटनी निवासी अमन जायसवाल (22) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं वंश साहू (17), काजल (21) और रामनाथ साहू (36) निवासी चाका नैनी प्रयागराज घायल हुए। वहीँ प्रयागराज जिले के चाका नैनी निवासी निर्मला साहू (46), मध्य प्रदेश प्रांत के सिविल लाइन कटनी निवासी अमन जायसवाल (22) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं वंश साहू (17), काजल (21) और रामनाथ साहू (36) निवासी चाका नैनी प्रयागराज घायल हुए।