दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

शिवसेना के खिलाफ बोलने पर सांसद नवनीत रवि राणा को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी, केस दर्ज

अमरावती: महाराष्ट्र के अमरावती की लोकसभा सीट से सांसद नवनीत रवि राणा को जान से मारने की धमकी मिली है. सांसद को मिली धमकी में यह कहा गया है कि अगर वह संसद में शिवसेना के खिलाफ बोलती हैं, तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतना होगा.
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, नवनीत रवि राणा को शिवसेना के लेटर हेड पर धमकी भरा पत्र मिला है और यह पत्र उनके दिल्ली आवास पर किसी ने भेजा था.
इस मामले में नवनीत रवि राणा ने फिलहाल दिल्ली पुलिस में शिकायत कर दिया है. वहीं शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को इस संबंध में जानकारी दी है. पुलिस बताया कि नवनीत रवि राणा ने 13 फरवरी को पुलिस में अज्ञात द्वारा धमकी भरा पत्र भेजे जाने की शिकायत की थी. सांसद के प्रति पत्र में अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए यह धमकी दी गयी है कि अगर उन्होंने संसद में लोकसभा में शिवसेना के खिलाफ बोला तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.
खबरों की माने तो इस मामले में शिवसेना नेता आनंदराव अडसूल पर आरोप लग रहे हैं. आनंदराव पर यह आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने नवनीत रवि राणा को यह धमकी भरा पत्र भेजावाया है. आनंदराव अडसूल शिवसेना के दिग्गज नेताओं में शामिल हैं. बता दें कि अमरावती सीट से आनंदराव अडसूल अडसूल 1996 से पांच बार सांसद रहे है. वहीं 2019 के लोकसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार नवनीत राणा ने उन्हें हरा दिया था.