ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

मुंबई: अब्दुल सत्तार बोले- सीएम ठाकरे से मिलूंगा, वह जो फैसला करेंगे वो मंजूर, इस्तीफे से किया इनकार

मुंबई: महाराष्ट्र में शिवसेना के कोटे से राज्य मंत्री बने अब्दुल सत्तार ने अपने इस्तीफे की खबर का खंडन किया है। सत्तार ने शनिवार को कहा कि उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया है और वह मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मातोश्री में बात करने के लिए जा रहे हैं।
बता दें कि शनिवार को मीडिया में ऐसी खबरें थी कि कैबिनेट में जगह न मिलने की वजह से अब्दुल सत्तार ने इस्तीफा दे दिया है जिसे सीएम ने अभी स्वीकार नहीं किया है।
शनिवार को सत्तार ने मीडिया से बात करते हुए इसका खंडन किया और कहा कि वे अभी सीएम से मिलने जा रहे हैं और इसके बाद ठाकरे जो भी फैसला लेंगे, वह उन्हें स्वीकार होगा।
गौरतलब है कि तीन दलों के गठबंधन वाली उद्धव सरकार में मंत्री पद के बंटवारे को लेकर घमासान मचा हुआ है। कांग्रेस और एनसीपी के कई नेताओं ने मंत्री पद न मिलने को लेकर नाराजगी जाहिर की है। वहीं कई मंत्रियों ने अपने पोर्टफोलियो को लेकर भी असंतोष जाहिर किया है।
इससे पहले सियासी गलियारे में सत्तार के इस्तीफे की चर्चा थी। कहा जा रहा था कि उद्धव ठाकरे सरकार में राज्य मंत्री के तौर पर शामिल किए गए अब्दुल सत्तार अपने पोर्टफोलियो से नाराज थे। सत्तार ने मांग की थी कि उन्हें कैबिनेट मिनिस्टर का रैंक दिया जाए।

कांग्रेसी विधायक की इस्तीफे की धमकी
इसी बीच शनिवार को कांग्रेस के जालना से विधायक कैलाश गोरंट्याल ने पार्टी के अपने सभी पदों से इस्तीफा देने की धमकी दी है। उन्होंने कहा कि पार्टी उनके साथ न्याय नहीं कर रही है इसलिए वह अपने समर्थकों और जालना के कई पार्टी पदाधिकारियों के साथ कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को अपना इस्तीफा सौपेंगे। गोरंट्याल तीन बार से विधायक हैं और उन्होंने बीते विधानसभा चुनाव में शिवसेना के प्रत्याशी को हराकर जीत हासिल की थी।