नासिकब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार के हेलीकॉप्टर से नासिक जाने पर विवाद!

मुंबई: मशहूर बॉलीवड अभिनेता अक्षय कुमार हेलीकॉप्टर से नासिक जाने को लेकर विवाद में फंस गए हैं। लॉकडाउन के दौरान हेलीकॉप्टर से नासिक जाने और वहां एक रेजॉर्ट में रुकने को लेकर यह विवाद बना है। अक्षय ने कहा था कि उनके पास जाने की जरूरी मंजूरी थी।
उद्धव सरकार में मंत्री छगन भुजबल ने शनिवार को कहा था कि वह अभिनेता के इस सप्ताह के शुरुआत में हेलीकॉप्टर से नासिक जाने और एक रिजॉर्ट में रुकने के लिए विशेष अनुमति लेने के मामले में जांच आदेश देंगे। उन्होंने कहा था कि उन्होंने समाचार पत्रों में इस यात्रा के बारे में पढ़ा, लेकिन उन्हें नहीं मालूम कि वह कब आए और कब रवाना हुए और इसका पता करेंगे।
वैसे विवाद पैदा होने के बाद शनिवार को अक्षय कुमार ने कहा कि उनके पास आवश्यक अनुमति थी और वे नासिक के चिकित्सक अशरफ से मिलने गए थे। उन्होंने बताया कि नासिक कमिश्नर ऑफ पुलिस ने उन्हें यात्रा की अनुमति दी थी।

दरअसल विवाद तब पैदा हुआ जब उन्होंने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अक्षय की यात्रा के दौरान कई वरिष्ठ अधिकारी उनसे मिले थे। अक्षय ने पहली जुलाई को यह यात्रा की थी, ऐसी चीजें मीडिया में रिपोर्ट हुई हैं।