मुंबई शहरसामाजिक खबरें

ऑटो ड्राइवर ने लौटाया 1 लाख कीमत के गहने से भरा बैग..!

मुंबई में एक ऑटो ड्राइवर ने पैसेंजर का सोने के गहनों से भरा बैग वापस लौटाकर, एक बार फिर ईमानदारी जिन्दा है का मिसाल पेश किया है। बैग में एक लाख रुपये की कीमत के गहने थे। पुलिस ने ऑटो ड्राइवर को सम्मानित किया है।

एपीआई हरेश कालसेकर ने बताया, यह घटना मनोज पाटिल के साथ हुई। मंगलवार को रात में 3 बजे वह अपने घर से बस से लौटे और वाशी हाइवे पर उतर गए। उन्होंने घंसोली में अपने घर जाने के लिए ऑटो लिया। पहुंचने के बाद मनोज के हाथ से छूटकर बैग ऑटो के बगल में ही गिर गया। ड्राइवर की नजर कुछ देर बाद पड़ी तो उसने पैसेंजर को खोजा, लेकिन वह नहीं मिले। ड्राइवर ने बैग को लाकर पुलिस स्टेशन में जमा कर दिया।
उन्होंने बताया, दो घंटे के बाद मनोज पाटिल अपने बैग के खो जाने की रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस स्टेशन में पहुंचे। उन्होंने बताया कि बैग में एक लाख 15 हजार की कीमत के सोने के गहने थे। वह शिकायत दर्ज कराने आए थे और यहां उन्हें अपना बैग मिल गया। उनके बैग को ऑटो ड्राइवर की मौजूदगी में उन्हें सौंप दिया गया।
वहीं ऑटो ड्राइवर ने बताया, जब पैसेंजर पैसे देकर निकल गए, तब मुझे लगा कि कोई सामान गिर गया है। मैंने पहले तो अनदेखा कर दिया, लेकिन ऑटो मोड़कर वापस निकलते वक्त मैंने बैग गिरा देखा। मैंने तुरंत पैसेंजर को खोजना शुरू किया, लेकिन उतनी देर में वह जा चुके थे। इसके बाद मैं बैग को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गया।