महाराष्ट्रमुंबई शहररायगढ़

महिला ने यौन संबंध बनाने से किया इनकार, चार साल की बच्ची से किया रेप, फिर कर दी हत्या..!

मुंबई , रायगढ़ क्राइम ब्रांच की एक टीम ने खोपोली निवासी एक व्यक्ति को चार साल की बच्ची की हत्या और बलात्कार के मामले में बुधवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि व्यक्ति एक महिला से यौन संबंध बनाना चाहता था, जब महिला ने इससे इनकार किया तो उसने इस वारदात को अंजाम दिया। आरोपी का कहना है कि उसने महिला से बदला लेने के लिए उसकी बेटी की जान ले ली।
हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि आरोपी ने बच्ची के सिर को चाकू से काट डाला और उसके धड़ को घर से 300 मीटर दूर ले जाकर दफना दिया। वहीं, बच्ची के सिर को सड़क के दूसरी ओर दफनाया। बच्ची के चेहरे को इस तरह क्षत-विक्षत कर दिया था कि उसकी पहचान न की जा सके। क्राइम ब्रांच सूत्रों ने बताया कि कान से कम सुन पाने वाली महिला ने आरोपी को पहले ही आगाह किया था कि वह उनके घर में ना आए। महिला ने यह भी कहा था कि अगर वह आया तो वह अपने पति को बता देगी। आरोपी और महिला के पति दोस्त हैं और दोनों उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।
पुलिस के अनुसार मंगलवार को सुबह 8:30 बजे बच्ची आरोपी के घर गई थी। बाद में वह बच्ची को लौटाने आया, जिस पर महिला ने उसे सबके सामने डांटा। इसी के बाद आरोपी ने बदला लेने की ठान ली। वह चुपके से बच्ची को अपने घर उठा ले गया और किचन में बंद कर दिया। बाद में महिला ने अपनी बेटी को खोजना शुरू किया तो युवक ने कहा कि उसने बच्ची को नहीं देखा।
बच्ची के परिजन ने क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस की एक टीम ने बच्ची के धड़ को आरोपी के घर के पीछे से बरामद किया है। बाद में आरोपी ने पूछताछ में हत्या और बलात्कार की बात स्वीकार कर ली। आरोपी ने कहा कि उसे डर था कि बच्ची सबको सच बता देगी इसलिए उसने बच्ची को मार डाला। आरोपी के घर से चाकू बरामद किया गया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 और 201 के साथ-साथ पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

सांकेतिक तस्वीर..