महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहर

फिल्ममेकर के पिता को पॉर्न विडियो में डालकर, पैसे ऐंठने के मामले में महिला सहित 5 गिरफ्तार..!

मुंबई, अंबोली पुलिस ने एक फिल्म निर्माता से पैसे ऐंठने के लिए एक हैरान कर देने वाला प्लान बनाने के लिए 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पार्किंसन्स बीमारी से पीड़ित धनराज सिंधी को उनके डॉक्टर ने मसाज कराने की सलाह दी। उनके फिल्ममेकर बेटे अनिल ने थेरपिस्ट की खोज शुरू की। लकी मिश्रा नाम की महिला इस परिवार से मिली और पिछले साल अक्टूबर और दिसंबर में सेशन स्टार्ट हो गए।
बीती 15 जनवरी को अनिल को एक फोन आया। फोन करने वाले ने अपना नाम राहुल शुक्ला बताया और कहा कि वह एक यूट्यूबर चैनल में काम करता है। उसने कहा कि उसके पास अनिल के पिता की एक पॉर्नोग्राफिक क्लिप है। उसने धमकी दी कि अगर उसे 25 करोड़ रुपये नहीं दिए गए तो वह क्लिप लीक कर देगा।
अनिल ने अपनी शिकायत में बताया कि मुझे एक दोस्त ने बताया कि उसे पांच लोगों ने कॉल किया और कहा उनके पास अनिल के पिता की आपत्तिजनक स्थितियों में एक विडियो क्लिप हैं। उन्होंने धमकी दी कि अगर उन्हें पैसे नहीं मिले तो ‘क्लिप्स’ को रिलीज कर दिया जाएगा।
अनिल ने 25 करोड़ से शुरू हुई बातचीत की जबरन वसूली रकम को 5 करोड़ फिर 25 लाख रुपये तक लाने में सफल रहे। जिसकी पहली क़िस्त 5 लाख गुरुवार को देने आए थे।
जब अनिल लोखंडवाला के सीसीडी कॉम्प्लेक्स में गुरुवार को उन्हें 5 लाख की पहली इंस्टॉलमेंट देने गए तभी वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक के आदेश पर पहुंची दया नायक की टीम ने मौके से एक महिला सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। यह प्लान एसीपी (वेस्ट) मनोज शर्मा ने बनाया था जिसमें आरोपी फंस गए। पांचों की पहचान लकी, हुसैन मकरानी, युवराज चव्हाण, रहमान शेख और केवल रामकुमार के रूप में हुई है। पांचों पर आईपीसी की धारा 120 (बी) (आपराधिक साजिश), 384 (जबरन वसूली), 385 (एक व्यक्ति को जबरन वसूली के लिए चोट लगने का डर लगाना) और आईटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। सभी आरोपियों को 26 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।