ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहर

बलात्कार के आरोप में एक महीने से जेल में बंद करण ओबेरॉय को मिली जमानत

मुंबई, महिला ज्योतिषी के साथ किये रेप के आरोप में मुंबई की जेल में बंद अभिनेता करण ओबेरॉय को आखिरकार शुक्रवार को जमानत मिल गई। बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें 50 हजार के निजी मुचलके पर रिहा जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया है। वे पिछले कई दिनों से जमानत के लिए प्रयास कर रहे थे। इसी मामले में पीड़िता पर खुद पर हमला करवाने का आरोप भी लगा है। पुलिस अब उसका नाम भी चार्जशीट में जोड़ने वाली है। इससे पहले करण के वकील ने अदालत में बताया कि दोनों के बीच आपसी रजामंदी से संबंध बने थे। 40 वर्षीय अभिनेता ने टेलीविजन के कई धारावाहिकों और विज्ञापनों में काम किया है।

महिला पर खुद पर हमला करवाने का आरोप
पीड़ित के मुताबिक, 25 मई को उसपर चार युवकों जीशान अहमद (23) और अल्तमश अहमद (22), जितिन संतोष कुरियन (22) और अराफत अहमद अली (21) ने चाकू से हमला किया था, जिन्हें बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर जमानत पर रिहा कर दिया था। इनमें से अराफत अहमद अली ने यह स्वीकार किया था कि हमला महिला के वकील अली कासिफ खान के इशारे पर किया था। सोमवार को खान ने कोर्ट में सरेंडर किया और जमानत ले ली। लेकिन इससे पहले उसने कोर्ट को बताया, “महिला ने पुलिस स्टेशन में मेरे सामने यह स्वीकार किया था कि उसने मेरी जानकारी के बगैर मेरे भतीजे को साजिश के लिए अप्रोच किया था। वकील ने महिला को काला जादू करने वाली बताया। दावा भी किया कि पिछले महीने जब कोर्ट में ओबेरॉय की जमानत की सुनवाई हो रही थी, तब महिला ने काला जादू किया था।”

ओबेरॉय के वकील ने भी उठाया सवाल
करण ओबेरॉय के वकील दिनेश तिवारी ने भी पुलिस द्वारा महिला से पूछताछ न करने को लेकर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा, “पुलिस के पास महिला के खिलाफ काफी सामग्री हो चुकी है। फिर क्यों वो उससे पूछताछ और उसे गिरफ्तार करने की कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। जबकि अधिकांश केसों में कम सामग्री होने के बावजूद भी पुलिस एक्शन में आ जाती है।”

एक महीने से जेल में बंद हैं करण
महिला ज्योतिषी की शिकायत के बाद ओशिवारा पुलिस ने 6 मई को करण ओबेरॉय को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था, जहां से उन्हें तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया था। रिमांड पूरी होने के बाद 9 मई को अंधेरी कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, जिसके अगले दिन करण के वकील दिनेश तिवारी ने जमानत की अर्जी लगाई थी, जिसे कोर्ट ने नामंजूर कर दिया है। करीब एक महीने से करण तलोजा जेल में बंद हैं।