दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

ऑनलाइन खाना मंगाकर इंतजार कर रहा था शख्स, बदमाशों ने घर से बाहर बुलाकर मार दी गोली

अपनी पत्नी के साथ अमित, हत्यारों तक पहुंचने के लिए पुलिस खंगाल रही है इलाके में लगे CCTV कैमरे (फाइल फोटो)

नयी दिल्ली, दिल्ली के विकासपुरी इलाके में एक शख्स की उसी के घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान अमित कोचर (35) के रूप में की गई है। वारदात के वक्त अमित अपने दो दोस्तों के साथ घर पर ही मौजूद था। गुरुवार रात लगभग 11 बजे दोस्तों ने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया था। तीनों खाने का इंतजार कर रहे थे, तभी दरवारजे की घंटी बजी। घंटी की आवाज सुनकर अमित ने दरवाजा खोला और देखा कि दरवाजे के बाहर कुछ लोग खड़े हैं, जो उसे बातचीत करने के लिए अपनी कार तक ले गए। अमित उन लोगों से बात कर ही रहा था कि उन्होंने ताबड़तोड़ अमित पर फायरिंग शुरू कर दी। गोली की आवाज सुनकर अमित के दोस्त उसे बचाने पहुंचे, इस बीच बदमाशों ने अमित के दोस्तों पर भी फायरिंग की और मामले से दूर रहने को कहा। इस बीच अमित की मौके पर ही मौत हो गई।
वारदात के बाद अमित के दोस्त उसे फौरन डीडीयू अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अमित अपनी पत्नी के साथ विकासपुरी इलाके में रहता था। अमित की पत्नी एक कॉल सेंटर में काम करती हैं। वारदात के वक्त वह घर पर नहीं थी।
जानकारी के अनुसार कुछ साल पहले तक अमित का अपना बीपीओ था और पिछले कुछ दिनों से वह बेरोजगार था। उधर, अमित के परिवारवालों का कहना है कि अमित की किसी से कोई रंजिश नही थी। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों तक पहुंचने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है।