महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

छाता वितरण कार्यक्रम के दौरान पूर्व मेयर और BJP नगरसेविका में हुई भिड़ंत

मुंबई, सोमवार को छाता वितरण के एक कार्यक्रम में मीरा-भायंदर की पूर्व मेयर गीता जैन और इलाके की भाजपा नगरसेविका रुपाली शिंदे आपस में भिड गईं। इस दौरान दोनों के बीच हाथापाई भी हुई। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। फिलहाल इस मामले को लेकर किसी भी पक्ष की ओर से कोई भी केस दर्ज नहीं कराया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार दोपहर पूर्व महापौर गीता जैन काशी मीरा के हाटकेश इलाके में एक शेड के नीचे आम जनता को छाता वितरित कर रही थीं। इसी दौरान भाजपा की स्थानीय नगरसेविका रुपाली शिंदे (मोदी) अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंची और गीता जैन से भिड गईं। रुपाली का कहना था कि जिस शेड के नीचे खड़े होकर पूर्व महापौर छत्री वितरित कर रहीं हैं उसका निर्माण उन्होंने करवाया है। इसलिए उन्हें कार्यक्रम से पहले उनसे मंजूरी लेनी चाहिए थी। इस बातचीत के दौरान दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। इस घटना का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल कैमरे से बनाया और सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया।

विवाद के पीछे की यह है असली वजह…
चर्चा है कि आगामी विधानसभा चुनावों में गीता जैन इसी इलाके से विधायक का चुनाव लड़ने वाली हैं, वहीं रुपाली शिंदे भी चाह रही हैं कि भाजपा उन्हें यहाँ से टिकट दे। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कई दिनों से अनबन भी चल रही थी।