उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

चिन्मयानंद केसः आरोप लगाने वाली छात्रा राजस्थान में मिली, फ्रेंड के साथ लाई जा रही यूपी…

लखनऊ, पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री मंत्री और बीजेपी के नेता स्वामी चिन्मयानंद पर शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा को राजस्थान से बरामद कर लिया गया है। उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह का कहना है कि छात्रा को लखनऊ लाया जा रहा है। उसके साथ उसका संजय सिंह नाम का एक दोस्त भी मिला है। दोनों को लखनऊ लाकर पूछताछ की जाएगी। पुलिस का यह भी दावा है कि छात्रा लापता नहीं थी।
शाहजहांपुर में चिन्मयानंद के कॉलेज से एलएलबी कर रही छात्रा ने 23 अगस्त को उनके ऊपर शोषण का आरोप लगाया था। आरोप लगाने वाला विडियो वायरल होने के बाद छात्रा रहस्यमयी ढंग से लापता हो गई थी। पुलिस ने चिन्मयानंद के खिलाफ धमकी और अपहरण की धाराओं में केस दर्ज कर लड़की तलाश शुरू कर दी थी। छात्रा की बरामदगी को लेकर यूपी पुलिस ने एक ट्वीट कर जानकारी दी।
मंगलवार को छात्रा की लोकेशन दिल्ली में मिली थी। वहां पहुंची टीम का पता चला था कि लड़की अपने एक दोस्त के साथ है। पुलिस की सात टीमें लगातार लड़की तलाश में छापेमारी कर रही थीं। डीजीपी ने बताया कि छात्रा की लोकेशन राजस्थान में मिली जिसके बाद पुलिस की टीम ने उसे वहां बरामद कर लिया है। डीजीपी ने कहा कि चार-पांच दिनों से टीमें लगातार छापेमारी कर रही थी। शुक्रवार को उसका पता मिला। फिलहाल डीजीपी ने पुलिस ने अभी ज्यादा जानकारी देने से इनकार किया है।