दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

अभिनेता अक्षय कुमार ने गौतम गंभीर की संस्था को दिया एक करोड़ का दान! बोले- सच में बहुत मुश्किल समय है…

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं. पिछले साल कोरोना वायरस से जंग के लिए भी उन्होंने 25 करोड़ की राशि ‘पीएम केयर्स फंड’ में डोनेट की थी. अब फिर से इस महामारी ने देशभर में संकट की स्थिति उत्पन्न कर दी है. ऐसे में दिल्ली सहित कई राज्यों ने लॉकडाउन लगा दिया है, जिससे गरीब लोगों के खाने-खर्चे पर भी संकट आ गया है. इसी स्थिति को देखते हुए अभिनेता ने पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर की संस्था को एक करोड़ की राशि डोनेट की है.
अक्षय कुमार के इस कदम का गौतम गंभीर ने ट्वीट के जरिए शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने लिखा है-‘इस कठिन समय में हर मदद एक उम्मीद की तरह है. ‘गौतम गंभीर फाउंडेशन’ के लिए एक करोड़ रुपए की सहायता राशि देने के लिए शुक्रिया. इससे जरूरतमंदों के लिए खाना, ऑक्सीजन और दवाइयों की व्यवस्था की जाएगी’. अक्षय कुमार ने भी ट्वीट किया- ‘ये सच में बहुत मुश्किल समय है. मुझे खुशी है कि मैं मदद कर सका. उम्मीद है कि हम जल्द ही इस समय से बाहर आएंगे’. सेफ रहिए.

बता दें कि देश में कोरोना का प्रकोप अनियंत्रित हो चुका है. एक दिन में संक्रमण के करीब साढ़े तीन लाख नए मामले सामने आए हैं. यह एक दिन आए अब तक के सर्वाधिक नए मामले हैं.
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा रविवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में संक्रमण के 3,49,691 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,69,60,172 हो गई है. वहीं इस अवधि में 2767 मरीजों की मौत हुई और कुल मृतकों की संख्या बढ़कर 192311 हो गई है. देश में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 26 लाख के आंकड़े को पार करते हुए 26,82,751 हो गई है.