दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिशहर और राज्य

अमित शाह की सभा में CAA का विरोध कर रहे युवक की पिटाई

नयी दिल्ली: रविवार को दिल्ली के बाबरपुर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की चुनावी सभा में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का विरोध जताने की कोशिश कर रहे एक युवक की लोगों ने पिटाई कर दी।
गृहमंत्री शाह बाबरपुर इलाके में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, उसी दौरान एक युवक सीएए को वापस लेने की मांग करने लगा तभी आसपास मौजूद लोगों ने उसे पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। इस बीच अमित शाह ने सिक्योरिटी को उस युवक को सही सलामत वहां से ले जाने का निर्देश दिया। गृहमंत्री ने लोगों से शांत रहने की अपील की।

सीएए को लेकर विपक्ष पर बरसे शाह
इस बीच शाह ने सीएए को लेकर विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कांग्रेस पार्टी के रुख की कड़ी आलोचना की।
बता दें कि दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने हैं और बीजेपी सीएए को बड़ा चुनावी मुद्दा बनाने में जुटी है। अपने चुनावी अभियान के दौरान शाह ने कहा, ईवीएम का बटन इतने गुस्से के साथ दबाना कि बटन यहां बाबरपुर में दबे और करंट शाहीन बाग के अंदर लगे।

शाह ने सीएए पर कांग्रेस पार्टी के रुख पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, राहुल बाबा और केजरीवाल एंड कंपनी मोदी जी द्वारा लाए गए सीएए का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने दिल्ली में दंगे भड़काए और लोगों को बस जलाने के लिए उकसाया। अगर यही लोग दोबारा चुन लिए जाते हैं तो दिल्ली सुरक्षित नहीं रहेगी।

दिल्ली का पानी काफी खराब
शाह ने इस सभा में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी सरकार पर हमला बोला। गणतंत्र दिवस के दिन अपनी सभा में शाह ने केजरीवाल सरकार को झूठा करार दिया। शाह ने दिल्ली में पानी की गुणवत्ता पर छिड़ी बहस पर भी टिप्पणी की। शाह ने कहा कि दिल्ली में सप्लाइ किया जाने वाला पानी सबसे खराब क्वॉलिटी में शामिल है। वहीं आप का कहना है कि केंद्रीय एजेंसियां बीजेपी के दबाव में आप सरकार की कामयाब योजना को खराब बताने में लगी हैं।