आंध्र प्रदेश

आंध्र प्रदेश में आठ महीने तक 80 लोगों ने किया…नाबालिग से रेप; ऐसी दरिंदगी की कांप जाएगी रूह!

आंध्र प्रदेश: आंध्र प्रदेश से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक नाबालिग लड़की से 80 लोगों ने बलात्कार किया है! हैरान कर देने वाली यह घिनौनी हरकत नाबालिग के साथ 8 महीने तक जारी रही.
दरअसल, नाबालिग को वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया गया था. सूचना के आधार पर पुलिस ने मंगलवार 19 अप्रैल को गुंटूर से नाबालिग का रेस्क्यू किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. इस घटना की मुख्य आरोपी सवर्ण कुमारी की पहचान पुलिस ने कर ली है.
पुलिस ने बताया कि जून 2021 में कोविड-19 महामारी के दौरान आरोपी सवर्ण कुमारी की अस्पताल में पीड़िता की मां से जान-पहचान हुई थी. इसी दौरान नाबालिग की मां की कोरोना से मौत हो गई.

इस घटना के बाद सवर्ण कुमारी नाबालिग लड़की को लेकर अपने घर चली गई. हालांकि, लड़की के पिता ने यह बात पुलिस को नहीं बताई. बताया जा रहा है कि पीड़िता को सवर्ण कुमारी ने गोद लिया था, जिसके बाद उसे वेश्यावृत्ति में धकेल दिया.
अगस्त 2021 में लड़की के पिता ने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई. इसके आधार पर पुलिस ने मुख्य आरोपी महिला सवर्ण कुमारी की पहचान की. इस मामले में पहली गिरफ्तारी जनवरी में हुई थी. मंगलवार 19 अप्रैल को गुंटूर पश्चिम क्षेत्र पुलिस ने ‘बी टेक’ के एक छात्र सहित 10 और गिरफ्तारियां हुईं. आरोपी और पीड़िता से पूछताछ करने पर पुलिस को पीड़िता के साथ हुई दरिंदगी की दर्दनाक और चौंकाने वाली वास्तविकता का पता चला. पुलिस का कहना है कि इस मामले में आने वाले समय में और भी गिरफ्तारियां होंगी. मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. एक आरोपी अभी लंदन में है. इस मामले में एक कार, 53 मोबाइल, तीन ऑटो और तीन बाइक जब्त की जा चुकी है. इसमें शामिल किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा.