जळगावब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

उद्धव ठाकरे बोले- राम मंदिर के उद्घाटन के बाद हो सकता है गोधरा जैसे कांड!

जलगांव: शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोलते हुए गोधरा जैसे कांड की आशंका व्यक्त की है। जलगांव में एक रैली को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा, अगले साल जनवरी में राम मंदिर के उद्घाटन के लिए अयोध्या में काफी बड़ी संख्या में भीड़ इकट्‌ठा होने वाली है। इस भीड़ की वापसी के दौरान गोधरा जैसे घटना हो सकती है।
रैली को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि सत्यपाल मलिक और महबूबा ने बोला है कि आने वाले कुछ दिनों में राम मंदिर का उद्घाटन होगा। तारीख तय हो चुकी है, मुझे किसी ने कहा कि बालासाहेब ठाकरे के जन्मदिन 23 जनवरी पर उद्घाटन करने वाले हैं, मैंने कहा अच्छी बात है स्वागत है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि इस दिन अयोध्या में काफी बड़ी संख्या में भीड़ इकट्‌ठा होने वाली है। इस भीड़ की वापसी के दौरान गोधरा जैसी घटना हो सकती है?

फिर राजनैतिक रोटियां सेकेंगे!
उद्धव ने कहा कि ऐसी साजिश रची जा सकती है कि राम मंदिर के लिए देशभर से बस गाड़ियों ट्रेनों में लाखों हिंदुओं को बुलाया जा सकता है। वहां से लौटते समय बीच रास्ते में कहीं पर ‘गोधरा कांड’ को अंजाम दिया जा सकता है। कर सकते हैं ऐसा, हमला हो सकता है। किसी बस्ती में बस जलाएंगे, पत्थरबाजी करेंगे, कत्लेआम होगा फिर से देश जल उठेगा, घरों की होली जलाई जाएगी इस होली की आंच पर वे अपनी राजनैतिक रोटियां सेकेंगे।
उद्धव ठाकरे ने कहा कि (बीजेपी और आरएसएस) अब मेरे पिता बाल ठाकरे की विरासत पर दावा करने की कोशिश कर रहे हैं। बीजेपी और आरएसएस की अपनी कोई उपलब्धि नहीं है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि लेकिन मैं ऐसा नहीं होने दूंगा।