दिल्लीपुणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार की हत्या की साजिश रचे जाने का दावा, पुलिस में शिकायत दर्ज

नयी दिल्ली: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार की हत्या की साजिश रचे जाने के दावे को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है। यह शिकायत एनसीपी के कार्यकर्ता लक्ष्मीकांत मोहनलाल खाबिया ने शनिवार को पुणे के शिवाजीनगर पुलिस स्टेशन दर्ज कराई है।
खाबिया ने अपने शिकायत में एंटी पवार पोस्ट को लेकर यूट्यूब चैनल और दो यूट्यूबर का जिक्र किया है। खाबिया ने अपनी शिकायत कुछ स्क्रीन शॉट के साथ 19 डॉक्यूमेंट्स भी पुलिस को दिए हैं। एनसीपी के प्रवक्ता अंकुश काकडे ने कहा है कि पार्टी ने इस संबंध में विस्तृत जानकारी मांगी है।
उन्होंने कहा कि शिकायत में कुछ भी सही पाया गया तो पुलिस को सच्चाई सामने लाने के लिए जरूरी कदम उठाना चाहिए और लोगों के सामने सच्चाई लानी चाहिए। शरद कृद संस्कृती प्रतिष्ठान नामक एक सामाजिक संगठन चलाने वाले खबिया ने कहा कि इस मामले में एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए। शिवाजीनगर में साइबर पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर जयराम पेगूड ने शिकायत मिलने की पुष्टि की और कहा कि इस मामले की जांच की जाएगी।
बता दें कि हाल ही में महाराष्ट्र में एनसीपी प्रमुख शरद पवार समेत कई नेताओं के फोन टैपिंग का मामला भी सामने आया था। गृहमंत्री अनिल देशमुख ने आरोप लगाया था कि पिछले साल लोकसभा और विधानसभा चुनावों के दौरान राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी सुप्रीमो शरद पवार, शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे और शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे के फोन की टैपिंग की गई थी।