ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

कपिल शर्मा से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ, ‘धोखाधड़ी’ के मामले में भेजा था समन

मुंबई: मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने कमीडियन कपिल शर्मा को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद कपिल शर्मा गुरुवार को बयान देने पहुंचे। मामला मशहूर कार डिजाइनर दिलीप छाबड़‍िया से जुड़ा है। दिलीप छाबड़‍िया धोखाधड़ी मामले में पहले से ही पुलिस की गिरफ्त में हैं। कपिल शर्मा ने भी मुंबई पुलिस में एक श‍िकायत देकर दिलीप छाबड़‍िया पर धोखा देने का आरोप लगाया था। क्राइम ब्रांच की टीम ने इसी मामले में गवाह के तौर पर कपिल शर्मा का बयान दर्ज किया है। समन के बाद कपिल शर्मा गुरुवार को अपना बयान दर्ज कराने क्राइम ब्रांच दफ्तर पहुंचे। बयान दर्ज करवाने के बाद कपिल ने कहा, साल 2017 मे हमने एक वैनिटी वैनन ऑर्डर की थी। बाद में पता चला कि जिन्‍हें ऑर्डर दिया था वह किसी और मामले में गिरफ्तार हुए हैं…बस इसी सिलसिले मे यह पूछताछ थी। मैंने भी श‍िकायत दर्ज करवाई थी।

28 दिसंबर को गिरफ्तार किए गए हैं दिलीप छाबड़ा
‘डीसी डिजाइन’ के संस्थापक और मशहूर कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को 28 दिसंबर को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। दिलीप छाबड़िया के ख‍िलाफ धोखाधड़ी के मामले दर्ज किए गए हैं। उनके ख‍िलाफ आईपीसी की धारा 420, 465, 467, 468, 471, 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मल्‍टीपल कार रजिस्‍ट्रेशन का रैकेट चलाने का आरोप
जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने दिलीप छाबड़िया की एक लग्जरी कार भी जब्त की है। दिलीप छाबड़ा पर मल्टीपल कार रजिस्ट्रेशन का रैकेट चलाने का आरोप है। पुलिस ने उनके पास से लगभग 75 लाख रुपये की कीमत वाली एक हाईएंड स्पोर्ट कार जब्त की है। यह कार इंद्रमल रमानी के नाम से तमिलनाडु के क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय में रजिस्‍टर है। पुलिस का कहना है कि उसने मामले में धोखाधड़ी, जालसाजी, विश्वासघात और आपराधिक साजिश की एफआईआर दर्ज की है।