ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

ठाणे में बीस हजार की रिश्वत लेते हवलदार रंगे हाथों गिरफ्तार

ठाणे: ठाणे जिले के पडघा ग्रामीण पुलिस थाने के 40 वर्षीय हवलदार भरत शरद जगदाले को आज ठाणे भ्रष्टाचार निरोधक विभाग के दस्ते ने एक शिकायतकर्ता से 20 हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।
ठाणे एसीबी ब्यूरो के अनुसार, शिकायतकर्ता नासिक कसारा, मालेगांव, ठाणे और पुणे के मध्य वाहन चालक के रूप में सवारी ले जाने और लाने का काम करता है। शिकायतकर्ता के वाहन पर कोई भी कार्यवाही नहीं करने के बदले में आरोपी हवलदार भरत जगदाले ने उससे 21 सितंबर 2022 को 30 हजार रूपए की रिश्वत की मांग की थी। इसके बाद 22 सितंबर को आपसी सहमति से आरोपी हवलदार भरत 20 हजार रुपए लेने पर सहमत हो गया था।
जिसके बाद आज 22 सितंबर को तलावली पुलिस चौकी नाका के समीप जब पुलिस हवलदार भरत शरद जगदाले शिकायतकर्ता से 20 हजार रूपए की रिश्वत स्वीकार कर रहा था, तभी ठाणे एसीबी ब्यूरो के दस्ते द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया।
यह कार्यवाही ठाणे एसीबी ब्यूरो चीफ अपर पुलिस आयुक्त पंजाब राव उगले, ठाणे पुलिस अधीक्षक अतिरिक्त कार्यभार एसीबी अनिल घेराड़ीकर के मार्ग दर्शन में पुलिस निरीक्षक संतोष अंबिके और पुलिस नायक विनायक जगताप आदि के द्वारा की गई।