ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरव्यवसायशहर और राज्य

ठाणे में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 ऐक्ट्रेस समेत पांच लोग गिरफ्तार

ठाणे: ठाणे क्राइम ब्रांच ने बुधवार को नौपाडा पाचपाखाडी के एक फ्लैट में चलने वाले सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. इस प्रकरण में घर की मालकिन, एक महिला एजेंट और एक पुरुष एजेंट और दो अभिनेत्रियों को गिरफ्तार किया गया है. इसके बाद क्राइम ब्रांच ने दोनों अभिनेत्रियों को सुधार गृह भेज दिया. अनैतिक धंधा करने के आरोप में घर की मालकिन, महिला और पुरुष एजेंट के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. न्यायालय ने तीनों आरोपियों को 7 जून तक पुलिस कस्टडी में रखने का आदेश दिया है. यह जानकारी क्राइम ब्रांच की यूनिट-1 के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक कृष्णा कोकणे ने दी.
2 जून को ठाणे क्राइम ब्रांच को यह सूचना मिली की ठाणे पश्चिम के नौपाडा पाचपाखाडी परिसर की एक महिला पैसे लेकर सिने अभिनेत्री और मॉडल को सेक्स के लिए उपलब्ध करवाती है. इस जानकारी के आधार पर क्राइम ब्रांच ने ठाणे के मुंब्रा इलाके के अमृतनगर ठिकाने पर स्थित तय जगह पर अपने एक आदमी को ग्राहक बनाकर भेजा. ग्राहक बनकर गए क्राइम ब्रांच से जुड़े शख्स ने महिला एजेंट से 2 अभिनेत्रियों और मॉडल की मांग की. महिला ने इसके लिए प्रत्येक अभिनेत्री और मॉडल के लिए 2 लाख रुपए की डिमांड की. महिला एजेंट और ग्राहक बने शख्स के बीच पैसे के लेन-देन को लेकर मोलभाव हुआ और आखिर में 1 लाख 80 हजार में सौदा तय भी हो गया. फिर महिला एजेंट ने विशाल उर्फ उत्तमचंद जैन के माध्यम से पैसों का लालच देकर दो अभिनेत्रियों को वेश्यावृत्ति के लिए तैयार किया. इसके बाद एजेंट ने पीड़िताओ के साथ ग्राहक बने हुए शख्स को पाचपाखाडी नौपाडा स्थित घर पर भेजा. जैसे ही सेक्स रैकेट से जुड़ी अभिनेत्री वहां पहुंची क्राइम ब्रांच की यूनिट-1 की टीम ने रेड मार दी. इस छापेमारी में क्राइम ब्रांच की टीम ने दो अभिनेत्रियों, एक महिला एजेंट, एक पुरुष एजेंट और जिस घर से यह सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था उस घर की मालकिन को गिरफ्तार कर लिया गया.
पुलिस टीम ने इस कार्रवाई में 2 लाख 14 हजार रुपए की कीमत के मोबाइल फोन, पर्स और कुछ नकदी बरामद किया. साथ ही दो महिलाओं को सेक्स के इस गंदे धंधे से छुटकारा दिलाया.
ठाणे क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक कृष्णा कोकणे ने बताया कि शुरुआत में इन अभिनेत्रियों को आर्थिक संकट के समय इस व्यवसाय में धकेल दिया जाता है. इसके बाद भविष्य में वे इस दलदल से कभी बाहर नहीं आ पातीं. एजेंट इनकी सभी जानकारियां और वीडियोज भविष्य में उजागर कर देने की धमकी देकर इन्हें ब्लैकमेल करते हैं और इनके लिए सेक्स रैकेट से बाहर निकलने के सारे रास्ते बंद हो जाते हैं, और ये मजबूर होकर यहां फंसी रह जाती हैं.