उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

UP: हिस्ट्रीशीटर को छुड़ाने वाला बीजेपी नेता नारायण सिंह भदौरिया गिरफ्तार, इनामी बदमाश मनोज सिंह भी चढ़ा पुलिस के हत्थे

कानपुर: हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ाने वाले बीजेपी नेता नारायण सिंह भदौरिया को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने उसे नोएडा से धर दबोचा. भदौरिया ने अपने जन्मदिन की पार्टी में आए 25 हजार के वॉन्टेड इनामी बदमाश मनोज सिंह को पुलिस हिरासत से निकालकर भगा दिया था. वहीं अपराधी मनोज सिंह भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. मनोज के खिलाफ कई संगीन मामले दर्ज हैं. इस मामले में अबतक पांच की गिरफ्तारी हो चुकी है. फिलहाल सभी को आगे पूछताछ के लिये कानपुर लाया जा रहा है. बीजेपी ने नारायण सिंह पर कल ही कार्रवाई करते हुये जिला मंत्री के पद से हटा दिया था. बहरहाल इस गिरफ्तरी से पुलिस प्रशासन ने बड़ी राहत की सांस ली है.
कानपुर के पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर बदमाश मनोज सिंह निवासी सर्वोदय हॉस्पिटल के सामने बर्रा-8, कानपुर नगर की गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित था. थाना नौबस्ता की पुलिस टीम ने उसे गिरफ़्तार कर लिया है.

बता दें कि बीजेपी नेता नारायण सिंह भदौरिया के जन्मदिन की पार्टी में आए मनोज सिंह को भगाने वाले 12 व्यक्तियों को चिह्नित किया गया है. जिनमें से रणधीर सिंह तोमर को गिरफ्तार किया जा चुका है.
कमिश्नर मुताबिक, शुक्रवार की सुबह पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर दबिश देकर बीजेपी के बर्खास्त नेता नारायण सिंह भदौरिया के साथ-साथ रॉकी यादव और गोपाल शरण चौहान को भी गिरफ्तार कर लिया. इन आरोपियों को कानपुर नगर लाकर पूछताछ की जाएगी और न्यायालय में पेश किया जाएगा. इन सब आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम में एसीपी गोविंद नगर विकास पांडे, प्रभारी निरीक्षक बर्रा थाना हरमीत सिंह और प्रभारी निरीक्षक रेल बाजार रवि श्रीवास्तव की टीम शामिल थी.