ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमुंबई शहर

दिलशाद खान को मिला ‘दादासाहेब फाल्के इंडियन टेलीविजन अवार्ड्स’

मुंबई: पिछले दिनों ‘दादासाहेब फाल्के इंडियन टेलीविजन अवार्ड्स’ 2023 का आयोजन मुंबई के सांताक्रूज़ स्थित ताज होटल में किया गया था। जिसमें बॉलीवुड के अलावा बिजनेस एवं सामाजिक कार्यों से जुड़े लोगों द्वारा समाज में दिए गए उल्लेखनीय योगदान को लेकर सम्मानित किया गया।
इन्हीं विशिष्ट लोगों में से एक दैनिक ‘मुंबई हलचल’ के संपादक दिलशाद एस. खान को दिंडोशी पुलिस थाने के सहायक पुलिस आयुक्त संजय पाटिल के हाथों ‘दादासाहेब फाल्के इंडियन टेलीविजन अवार्ड्स’ से सम्मानित किया गया।
इस दौरान दिलशाद एस. खान ने अखिलेश सिंह व सहायक पुलिस आयुक्त संजय पाटिल सहित सभी लोगों का तहेदिल से शुक्रिया अदा किया।

अवार्ड समारोह में फिल्म, टीवी, वेबसीरीज में काम करने वाले अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने भाग लिया। जिसमें ‘कुंडली भाग्य’ से अनीशा हिंदुजा, ‘बिग बॉस 15’ से प्रतीक सहजपाल, ‘इश्क में मरजावां 2’ से चांदनी शर्मा, ‘उतरन पिया रंगबाज एवं जन्म जन्म का साथ’ से गौरव एस बजाज, डोनल बिष्ट (टीवी अभिनेत्री), ‘भाभी जी घर पर हैं’ से सलीम जैदी, पुनर्विवाह, बड़े अच्छे लगते हैं, पूर्णिमा लुनावत’ से आदित्य देशमुख, इंटरनेशनल एंकर सिमरन आहूजा सहित कई अन्य सेलिब्रिटी इस ग्रैंड अवार्ड शो का हिस्सा बने।

अथक परिश्रम करने वाले कलाकारों का हौसला बढ़ाने व आभार व्यक्त करने के लिए अवार्ड् समिति के चेयरमैन अखिलेश सिंह द्वारा आयोजित यह शानदार कार्यक्रम अविस्मरणीय रहा। यह अवार्ड फिल्म उद्योग में सम्मान का एक उच्च प्रतिष्ठित संग्रह का हिस्सा है। दादा साहेब फाल्के को भारतीय सिनेमा के जनक (Father of Indian Cinema) के रूप में जाना जाता है।