ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

‘दृश्यम’ के डायरेक्टर निशिकांत कामत का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

मुंबईः बॉलीवुड फिल्म ‘दृश्यम’ के डॉयरेक्टर निशिकांत कामत का आज हैदराबाद के हॉस्पिटल में निधन हो गया है. वह काफी समय से लिवर सिरोसिस बीमारी से ग्रसित थे और आखिरी समय तक निशिकांत बीमारी से जंग लड़ते रहे. उनकी मौत की सूचना देते हुए बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने ट्वीट किया. और लिखा भगवान आपकी आत्मा को शांति दे. कुछ घंटे पहले सोशल मीडिया पर निशिकांत कामत की मौत की खबर ने हड़कंप मचा दिया था जिसकी वजह से रितेश देशमुख ने ट्वीट करते हुए लोगों से आग्रह किया था कि कृपया संयम बरतें.

बता दें कि 2005 में निशिकांत ने मराठी फिल्म ‘डोम्बिवली फास्ट’ से निर्देशक के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. उनकी अभी तक की सबसे बड़ी हिट 2015 में आई अजय देवगन और तब्बू अभिनीत फिल्म ‘दृश्यम’ थी. उन्होंने 2016 में आई ‘रॉकी हैंडसम’ में एक खलनायक की भूमिका निभाई थी. जॉन अब्राहम के इस फिल्म के वह निर्देशक भी थे.
हैदराबाद के एआईजी हॉस्पिटल ने आज एक मेडिकल बुलेटिन जारी किया था जिसमें कहा गया कि निशिकांत कामत वेंटिलेटर पर हैं और स्थिति गंभीर बनी हुई है. कुछ दिन पहले हॉस्पिटल की तरफ से जारी बुलेटिन में कहा गया था वह स्टेबल हैं. साथ ही साथ उन्हें लिवर सिरोसिस के साथ अन्य कई इंफेक्शन की भी जानकारी दी गई थी. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक निशिकांत कामत को 31 जुलाई को पेट में जलन और जॉन्डिस की शिकायत के बाद उन्हें हैदराबाद के गाचीबोवली के एआईजी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था.