ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

नवी मुंबई में एम्बुलेंस चालक की हत्या, वाहन में की गई तोड़फोड़

नवी मुंबई: नवी मुंबई में अज्ञात व्यक्तियों के हमले में 30 वर्षीय एम्बुलेंस चालक की मौत हो गई और उसका साथी ज़ख्मी हो गया. ये हमला नेरुल इलाके में रविवार रात करीब सवा आठ बजे हुआ, जब चार अज्ञात लोगों ने डीवाई पाटिल अस्पताल के गेट के पास एम्बुलेंस को रोक लिया.
घटना के समय एम्बुलेंस में चालक युवराज अमरेंद्र सिंह और ज्ञानेश्वर नकाडे (28) थे. एक आरोपी ने सिंह को एम्बुलेंस से बाहर खींच लिया और उस पर लाठी से हमला किया, जबकि दूसरे आरोपी ने वाहन में तोड़फोड़ की. इस संबंध में नेरुल पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और दो आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है और अन्य दो आरोपियों की तलाश कर रही है.

हालांकि, ये हत्या मामूली वजहों से की गई है. क्योंकि, इन चारों आरोपियों का पड़ोसी नारियल बेचने वाली महिला से झगड़ा हो गया था और उस झगड़े के गुस्से में आकर चारों आरोपियों ने नारियल बेचने वाली महिला से नारियल चुरा लिया था. घटना के बाद यह बात सामने आई है कि युवराज अमरेंद्र सिंह (30) ने यह हत्या इसलिए की क्योंकि वह इस बात से नाराज था कि उसने अपने मोबाइल फोन में नारियल चोर का वीडियो बना लिया था. युवराज अमरेंद्र सिंह एंबुलेंस चालक थे.

डीसीपी जोन-1 विवेक पानसरे ने बताया कि चारों आरोपियों ने इस बात से नाराज होकर हत्या की थी कि मृत महिला ने नारियल चोरी करने पर नारियल बेचने वाले को गोली मार दी थी.