ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहर

नसीरुद्दीन शाह की बेटी ने वेटनरी क्लीनिक में महिला कर्मचारियों को पीटा, इंतजार कराने पर भड़कीं

सीसीटीवी फुटेज के साथ हीबा शा हका (फाइल फोटो)

मुंबई: बॉलिवुड के मशहूर कलाकार नसीरुद्दीन शाह की बेटी और ऐक्ट्रेस हीबा शाह के खिलाफ वर्सोवा पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया है। आरोप है कि उन्होंने एक वेटनरी क्लीनिक की दो महिला कर्मचारियों को गालियां दीं और उनके साथ मारपीट की।
यह मामला 16 जनवरी का है। वेटनरी क्लीनिक में लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई। इसमें दिख रहा है कि अपनी दो बिल्लियों को लेकर पहुंची हीबा शाह वहां दो महिलाओं से मारपीट करती हैं। वर्सोवा पुलिस को सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराया गया है।
बताया जा रहा है कि हीबा अपनी दोस्त सुप्रिय शर्मा की दो बिल्लियों को इंजेक्शन लगवाने ले गई थीं। यह क्लीनिक ‘फेलाइन फाउंडेशन’ की ओर से चलाया जाता है। फाउंडेशन की ट्रस्टी मृदु खोसला ने कहा, क्लीनिक की केयरटेकर ने हीबा को 5 मिनट इंतजार करने को कहा था, क्योंकि पहले से वहां सर्जरी चल रही थी। 2-3 मिनट इंतजार के बाद वह उग्रता से बोलने लगीं, तुम लोग जानते नहीं हो मैं कौन हूं? तुम लोग मुझसे इतना इंतजार कैसे करा सकते हो? रिक्शा से पिंजरा निकालने के लिए किसी ने मेरी मदद क्यों नहीं की?

मृदु ने आगे बताया कि एक सीनियर स्टाफ ने उन्हें बिल्लियों के साथ परिसर से बाहर जाने को कहा। इसके बाद वह गालियां देने लगीं। उन्होंने दो महिला कर्मचारियों को थप्पड़ मारे। वह काफी हिंसक हो गई थीं।
हीबा ने स्वीकार किया है कि उन्होंने हाथ उठाया था, लेकिन उन्होंने लड़ाई की शुरुआत का आरोप कर्मचारियों पर लगाया। उन्होंने कहा, मैंने उन्हें मारा, लेकिन शुरुआत उन्होंने ही की थी। गेटकीपर मुझे अंदर नहीं जाने दे रहा था और कई सवाल पूछे। मैंने उसे कहा कि मेरा अपॉइंटमेंट है। जब मैंने वहां अटेंडेंट को बताया तो वह भी मुझे गालियां देने लगी। तब उनमें से एक महिला ने मुझे धक्का दिया और तुरंत वहां से निकल जाने को कहा।