Uncategorised

नो एंट्री में जा रहे युवक-युवती को ट्रैफिक पुलिसवालों ने मारा धक्का, गंभीर चोट,ले जाया गया सायन हॉस्पिटल

मुंबई, माहिम इलाके में कुछ ट्रैफिक पुलिसवालों पर लगा है चलती बाइक पर जा रहे एक युवक और युवती को धक्का मारने का आरोप। बाइक की रफ्तार तेज होने के कारण लड़का-लड़की काफी दूर तक घसीटते हुए गए और उन्हें हाथ और गर्दन में गंभीर चोट आई है। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें स्थानीय लोग पुलिसवालों से सवाल पूछते नजर आ रहे हैं।
मिली जानकारी के मुताबिक, घटना गुरुवार को मुंबई के माहिम, एसबीएस मार्ग पर स्थित काशीनाथ बिल्डिंग के पास की है। ट्रैफिक पुलिस डिपार्टमेंट की ओर से कहा गया है कि यह लड़का नो एंट्री में जबरदस्ती जा रहा था और इसे रोकने के चक्कर में यह गिर पड़ा। पुलिसकर्मियों ने उसके साथ कोई बदसलूकी नहीं की है।
परन्तु जो वीडियो सामने आया है उसमें स्थानीय लोग ट्रैफिक पुलिस वालों पर नाराजगी जाहिर करते हुए कह रहे हैं कि उन्हें धक्का देने की जगह रोक कर फाइन लगा दिया जा सकता था। लेकिन जिस तरह से उन्हें धक्का दिया गया, कोई बड़ी दुर्घटना घट सकती थी।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि धक्का देने के बाद लड़की सामने से आ रही एक कार से टकरा गई और उसके चेहरे और हाथ पर चोट आई है। इसके अलावा उस युवक का हाथ टैक्सी की चपेट में आ गया और फ्रैक्चर हो गया। उसे मुंबई के सायन हॉस्पिटल ले जाया गया है।