चुनावी हलचलमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

टिकट मिलते ही उर्मिला हुईं सक्रिय, गुरुद्वारे और मंदिर में माथा टेक शुरू किया प्रचार अभियान

मुंबई, कांग्रेस से टिकट मिलते ही अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर फुल फॉर्म में आ चुकी हैं। शुक्रवार को अभिनेत्री ने अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया और गुरुद्वारे में जाकर अरदास की। इसी के साथ उर्मिला ने एक मंदिर में पहुंच माथा टेका और चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया। इस दौरान उर्मिला ब्लैक एंड वाइट साड़ी में नजर आईं।

मुझे काफी सफर करना है : उर्मिला
मीडिया से बात करते हुए उर्मिला ने कहा- मैं काफी जोश में हूं और अभी मुझे काफी सफर तय करना है। उर्मिला ने कहा कि फिल्मों में जीवन आसान नहीं है और एक राजनेता के तौर पर भी उनकी जिंदगी में चुनौतियां कम नहीं हैं। उन्होंने कहा, लेकिन मैं जहां भी जाती हूं वहां अपनी पहचान बनाने की पूरी कोशिश करती हूं।

ईमानदारी के मुझे वोट दें : उर्मिला
उर्मिला से पूछा गया कि आखिर उन्हें क्यों वोट दिया जाए, इस पर एक्ट्रेस ने कहा- मेरी ईमानदारी ही मेरी यूएसपी है। मैं लोगों के पास पूरे दिल से पहुंची हूं और मैं उम्मीद करती हूं कि लोग भी मुझे पसंद करेंगे।

भाजपा के गोपाल शेट्टी से है लड़ाई :
उर्मिला का मुकाबला भाजपा के गोपाल शेट्टी से होगा। शेट्टी ने साल 2014 में कांग्रेस के संजय निरुपम को मात दी थी। इस बार संजय ने उत्तरी मुंबई की जगह उत्तर-पूर्वी सीट से लड़ने का फैसला किया है। कांग्रेस के कई नेताओं ने उत्तर मुंबई की सीट से लड़ने से इंकार कर दिया था, इसके बाद ही उर्मिला को इस सीट से लड़ने का मौका मिला है।

विचारधारा के कारण कांग्रेस को चुना :
उर्मिला ने गत बुधवार को कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, कांग्रेस की मुंबई इकाई के अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा और पूर्व अध्यक्ष संजय निरुपम की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी। इससे पहले उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी। पार्टी में शामिल होने के बाद उर्मिला ने कहा था कि सक्रिय राजनीति में यह उनका पहला क़दम है। उन्होंने कहा था कि वह राजनीति में ग्लैमर के कारण नहीं बल्कि विचारधारा के कारण कांग्रेस में आई हैं।