ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

परोल की छुट्टी से फरार आरोपी को पुलिस ने पकड़ा, लाखों के पुराने नोट बरामद

मुंबई/ठाणे: भिवंडी इलाके में डकैती के एक मामले में 10 साल की सजा काट रहा एक शातिर अपराधी परोल पर मिली छुट्टी में फरार हो गया था। उसके खिलाफ नवी मुंबई और डोंबिवली में विभिन्न मामले दर्ज हैं। भिवंडी अपराध शाखा की पुलिस ने उसे कल्याण से गिरफ्तार कर उसके पास से एक लाख 96 हजार रुपये (500 रुपये की पुरानी नोट) बरामद किए हैं।
पुलिस के अनुसार, उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले का रहने वाले मो. शरीफ उर्फ बाबा अब्दुल कादरी (43) को निलजे रेलवे स्टेशन पर हुई 55 लाख की डकैती के मामले में 10 साल की सजा हुई थी, जिसके लिए वह नासिक जेल में बंद था। साल 2014 में नासिक जेल से वह परोल पर बाहर आया था। परोल पर बाहर आने के बाद वह फरार हो गया था, जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी। भिवंडी अपराध शाखा की पुलिस को सूचना मिली कि परोल से मो. शरीफ कादरी टिटवाला के बनेली गांव में छिपकर रहता है। वह कल्याण स्थित अपने किसी रिश्तेदार से मिलने के लिए भी आता रहता है।
ठाणे के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रवीण पवार के मार्गदर्शन में भिवंडी अपराध शाखा के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शीतल राउत के नेतृत्व में पुलिस निरीक्षक अशोक होनमाने, सहायक पुलिस निरीक्षक महेंद्र जाधव, रविंद्र पाटील, अब्दुल लतीफ मंसूरी, किशोर माने, राजेंद्र अल्हाट, सुधाकर चौधरी सहित अन्य पुलिस कर्मियों की टीम ने उसे कल्याण से गिरफ्तार कर लिया।