पालघरमहाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

पालघर: तलासरी में सड़क हादसा, 3 की मौत, पांच जख्मी

पालघर: मुंबई अहमदाबाद हाइवे के तलासरी स्थित वडवली इलाके में बुधवार को हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों का तलासरी के सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अजय वसावे के मुताबिक, बुधवार सुबह गुजरात से मुंबई की ओर जाने वाला ट्रक क्रमांक एम़ एच़ 48 AG-4905 जैसे ही मुंबई अहमदाबाद हाइवे के वडवली गांव स्थित जायका होटल के पास पहुंचा, तभी उसने होटल के बाहर खड़े कंटेनर को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में कंटेनर में बैठे जितेंद्र रामसूरज चौधरी, केशराम चौधरी व महंतों बच्चाराम चौधरी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना में मोहम्मद अली खान, रिंकू रामकिशोर चव्हाण, साजन राधेश्याम चौधरी, शिवरतन परशुराम वर्मा, मोहम्मद कासिम, मोहम्मद अजीम खान गंभीर जख्मी हो गए। पुलिस ने आरोपी चालक मोहम्मद काशिम मोहम्मद अजीम खान को गिरफ्तार कर लिया है।

पालघर: दामाद ने ससुर-साले पर किया जानलेवा हमला!
पालघर: वाडा पुलिस स्टेशन क्षेत्र के म्हसरोली इलाके में एक दामाद ने मामूली विवाद को लेकर अपने ससुर और साले पर कोयता से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में ससुर की बाएं हाथ की दो उंगली हाथ से अलग हो गई। पुलिस विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, म्हसरोली गांव निवासी बालकृष्ण शांताराम सातवी (55) ने पुलिस को बताया कि गांव में रहने वाला उनका दामाद संजय काशीनाथ पाटील (30) आए दिन उनकी बेटी से मारपीट करता है। इसी बात को लेकर सातवी ने दामाद को समझाने की कोशिश की। इस बात से वह नाराज हो गया और घर से कोयता लाकर ससुर पर वार करने लगा। इस दौरान कोयता से उसकी दो उंगली कट कर जमीन पर गिर गई। बीच बचाव में आए साले कुणाल के सिर पर भी उसने कोयता से हमला कर दिया। हमले में ससुर व साला बुरी जख्मी हो गए हैं। दोनों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।