ब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

पाली: कथित बाबा ने महिला को मुंहबोली बेटी बनाकर, जादू-टोने का डर दिखाकर…बनाया हवस का शिकार! चेले के साथ मिलकर किया गैंगरेप, हड़पे 30 लाख!

पाली: जिले के सोजत इलाके में एक महिला के साथ दरिंदगी की वारदात सामने आई है. महिला को बिहार निवासी एक कथित मौलवी एवं तांत्रिक रोशन बाबा उर्फ साजिद सिद्धिकी ने अपने झांसे में लेकर न केवल उसका शारीरिक शोषण किया बल्कि उससे करीब 30 लाख रुपये भी हड़प लिये.
मौलवी ने महिला को जादू-टोने का भय दिखाकर अपने कथित चेले के साथ मिलकर कई बार गैंगरेप किया. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने बताया कि पीड़िता गांव में अपने दस साल के बेटे के साथ अकेली रहती है. उसका पति दक्षिण भारत में बिजनेस करता है. उसका पति कुछ दिन पहले ही वहां से लौटा है. उसके बाद पीड़िता ने अपने पति को खुद के साथ हुई ज्यादती और ठगी के बारे में बताया.
इस पर उसने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई. मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच सोजत के पुलिस उपाधीक्षक डॉ हेमंत जाखड़ को सौंपी गई.

आरोपी बिना ID के पाली जिले में रह रहा था
जांच के बाद पुलिस ने बिहार के सहरसा जिले के सलखुआ गांव निवासी आरोपी मौलवी रोशन बाबा उर्फ साजिद सिद्धिकी के साथ उसके कथित शिष्य राजू मेघवाल और आरिफ खान को गिरफ्तार किया है. आरोपी बिना आईडी के पाली जिले में रह रहा था. वह लोगों से जादू-टोना करके ठगी करता है और महिलाओं की इज्जत से खेलता है. इस गिरोह के खिलाफ फालना, मारवाड़ जंक्शन और सिरियारी के तीन पीड़ितों ने भी शिकायत दर्ज कराई है.

आरोपी पीड़िता के साथ करता था गन्दी हरकत!
पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि आरोपी जमीन में गड़ा धन निकालने और मिट्टी-पत्थर से सोना बनाने का झांसा देकर लाखों रुपये की ठगी कर चुका है. आरोपी ने पीड़ित महिला को बेटी बना कर अपने झांसे में लिया. बाद में मकान में गड़ा धन निकालने के लिए जादू-टोटके कर 30 लाख रुपये हड़प लिये. आरोपी तांत्रिक ने अपने चेले राजू मेघवाल के साथ मिलकर उससे गैंगरेप किया. पीड़िता ने बताया कि दोनों आरोपी उसके मकान में आकर जादू-टोने करते थे, उसके जरिये उसका वशीकरण कर लेते. बाद में उसे नग्न कर उसके साथ ज्यादती करते थे.

एक अन्य चेले आरिफ को बताता था क्राइम इंस्पेक्टर
होश में आने पर पीड़िता इसका विरोध करती तो उसे पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकियां देते थे. आरोपी तांत्रिक ने अपने एक अन्य चेले आरिफ को क्राइम इंस्पेक्टर बता रखा था. वह उसे गिरफ्तार करने की धमकी देकर डराता था.