पुणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

पुणे में दर्दनाक सड़क हादसा: बेकाबू टेंपो ने बाइक सवार को मारी टक्कर; मां-बेटे समेत 3 की मौके पर मौत!

पुणे: महाराष्ट्र में सड़क हादसों में जान गंवाने वालों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। ताजा मामला पुणे जिले से सामने आया है, यहां लापरवाही से वाहन चलाने से तीन लोगों की जान चली गई। यह दर्दनाक हादसा बेल्हा-जेजुरी हाईवे पर हुआ है। मृतकों में मां-बेटे भी शामिल हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, बीती देर रात बेल्हा जेजुरी हाईवे पर हुए हादसे में महिला और उसके बेटे व एक अन्य युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतकों की पहचान 20 वर्षीय संकेत दिलीप डोके, 40 वर्षीय विजया दिलीप डोके और 20 वर्षीय ओंकार चंद्रकांत सुक्रे के तौर पर हुई है। इस घटना के बाद पीड़ित परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।
शिरूर तालुका के धामारी में हाइवे से संकेत डोके अपनी मां और एक दोस्त के साथ दुपहिया वाहन से धामारी की ओर से शिक्रापूर की ओर आ रहे थे। इस बीच शिक्रापूर की ओर से आ रहे आयशर टेंपो ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल होने के कारण तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी पुणे जिले के आंबेगाव के खडकवाडी के रहने वाले थे।
इस मामले में संपत चंदर डोके ने शिक्रापूर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिक्रापूर पुलिस ने आयशर टेंपो चालक अक्षय बबन साकोरे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी पुणे जिले के चांडोली राजगुरूनगर का निवासी है। पुलिस इंस्पेक्टर प्रमोद क्षिरसागर की देखरेख में मामले की आगे की जांच की जा रही है।