ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

फडणवीस का पलटवार, बोले- सीएम उद्धव के हाथ में ऑटो-रिक्शा की स्टेयरिंग, इसमें पीछे बैठे यात्री तय करते है कि कहां जाना है….

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के ‘तीन पहिये (ऑटो-रिक्शा)’ की राज्य सरकार का स्टेयरिंग मेरे हाथ में होने वाले बयान पर निशाना साधा है।
सोमवार को दादर स्थित मुंबई भाजपा कार्यालय वसंत स्मृति में आयोजित प्रदेश पदाधिकारी की वर्चुअल के मीटिंग के दौरान फडणवीस ने कहा कि यह सच है कि ऑटो-रिक्शा का स्टेयरिंग मुख्यमंत्री के हाथ में हैं, लेकिन वह यह भूल गए कि ऑटो-रिक्शा का ड्राइवर नहीं बल्कि पीछे बैठी सवारी (राकांपा-कांग्रेस) तय करती है कि कहां पर जाना है।

अगर सही जगह ऑटो नहीं गया तो ड्राइवर को रोजगार नहीं मिलेगा
फडणवीस ने कहा कि यदि सवारी द्वारा तय जगह पर ऑटो-रिक्शा नहीं गया, तो ड्राइवर को रोजगार नहीं मिलता है। फडणवीस ने कहा कि इस ऑटो-रिक्शा में बैठने वाली सवारी को भी कुछ समझ में नहीं आता। ऑटो-रिक्शा की हालत ऐसी हो गई है कि कौन सी दिशा में कौन लेकर जा रहा है, यही पता नहीं है। इससे महाराष्ट्र का नुकसान हो रहा है।

सरकार के घटक दल ही तोड़ेंगे एक दूसरे की टांग
फडणवीस ने कहा कि राज्य की महाविकास आघाड़ी की सरकार अंतर्विरोधों से भरी है। भाजपा को सरकार गिराने की जरूरत नहीं है। सरकार के घटक दल ही एक-दूसरे की टांग तोड़ने में सक्षम है। हर दिन यही करते हैं। महाविकास आघाड़ी सरकार अपने अंतर्विरोधों से ही गिर जाएगी। तब तक हम इंतजार करने के लिए तैयार हैं।

हमारी सरकार गिराने में रूचि नहीं
फडणवीस ने कहा कि मेरी महाविकास आघाड़ी को चुनौती है कि सरकार चलाकर दिखाइए। भाजपा को सरकार गिराने में रुचि नहीं है। महाविकास आघाड़ी एक बार सरकार चलाकर दिखाइए। फडणवीस ने कहा कि महाविकास आघाड़ी बेईमानी से बनी है। विधानसभा चुनाव में भाजपा और सहयोगी दल शिवसेना को जीत का बहुमत मिला था।