उत्तर प्रदेशचुनावी हलचलब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिशहर और राज्य

बागपतः उम्मीदवार की धमकी- निर्विरोध चाहता हूं प्रधानी, कोई मेरे खिलाफ नामांकन भरा तो जाएगी जान…

बागपत, उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के ख्याला गांव में शनिवार की सुबह ग्रामीणों को एक धमकी भरा पंफलेट दरवाजे पर मिला। पंफलेट कुख्यात अपराधी अंकित उर्फ बाबा की ओर से था। पंफलेट में बाबा ने ग्रामीणों से धमकी भरे लहजे में कहा कि वह प्रधानी का चुनाव निर्विरोध जीतना चाहता है इसलिए कोई उसके खिलाफ नामांकन दाखिल न करे। बाबा ने लिखा कि अगर किसी ने ऐसा किया तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

कई मामलों में अभियुक्त है बाबा
गौरतलब है कि बाबा पर यूपी, हरियाणा और दिल्ली में हत्या के मामलों समेत दर्जन भर मामले रजिस्टर्ड हैं। उस पर 25 हजार का इनाम भी है। बाबा ने ग्रामीणों को बांटे पंफलेट पर लिखा, ‘मैं, अंकित उर्फ बाबा, ग्रामीणों से रिक्वेस्ट करता हूं कि मैं गांव की प्रधानी निर्विरोध चाहता हूं। अगर कोई यह रिक्वेस्ट नहीं समझता है तो इसके गंभीर परिणाम होंगे।’ बाबा ने आगे लिखा कि अगर उसे पता चला कि किसी ने उसके खिलाफ नामांकन किया है तो वह उसे विनोद की तरह मार देगा।

बाबा के खिलाफ FIR दर्ज
बाबा ने कहा कि उसे अकेले नामांकन कराने दिया जाए। बता दें कि विनोद कुमार पिछले पंचायत चुनाव में प्रधान पद का प्रत्याशी था। वह चुनाव में उपविजेता रहा था। विनोद की उसके घर से बाहर निकालकर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। बागपत के चंडीनगर पुलिस थाने के स्टेशन ऑफिसर भरविंदर सिंह ने कहा कि उन्होंने बाबा के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि बाबा ख्याला गांव का ही रहने वाला है और कई राज्यों की पुलिस उसे तलाश रही है। अधिकारी ने बताया कि विनोद की हत्या के मामले में भी उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया है।