दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़

बाबा बागेश्वर धाम के दिव्य दरबार में मची भगदड़, बच्चे, बुजुर्ग और महिलाएं हुई घायल

नोएडा: ग्रेटर नोएडा के जैतपुर में इन दिनों बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री द्वारा श्रीमद् भागवत कथा कही जा रही है. बुधवार को कार्यक्रम के तीसरे दिन धीरेंद्र शास्त्री द्वारा दिव्य दरबार लगाया गया था. बताया जा रहा है कि दिव्य दरबार में लाखों की संख्या में श्रद्धालु पहुंच गए, जिसकी वजह से वहां व्यवस्था चरमरा गई. भीषण गर्मी की वजह से लोग बेहाल हो गए. ऐसे में भगदड़ भी मच गई.
मिली जानकारी के अनुसार, अचानक मची भगदड़ के बाद कई श्रद्धालु चोटिल भी हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. भगदड़ को लेकर आयोजकों का कहना था कि उन्होंने बड़े स्तर पर श्रद्धालुओं के लिए व्यवस्था की थी, लेकिन दिव्य दरबार के मौके पर श्रद्धालुओं की इतनी भीड़ उमड़ गई, जिसका अंदाजा उन्हें पहले से नहीं था. खासतौर पर बच्चे, बूढ़े और महिलाएं भीड़ में परेशान दिखे.

कई श्रद्धालु अस्पताल में भर्ती
प्राप्त जानकारी के अनुसार, बुधवार को दिव्य दरबार में उमड़ी भीड़ के बाद वहां पर अफरातफरी मच गई, जिसके बाद कई श्रद्धालु चोटिल भी हो गए. मौके पर जिला प्रशासन और पुलिस ने पहुंचकर स्थिति को संभाला और घायल श्रद्धालुओं को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल, अब तक ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि, इस घटना में कितने लोग घायल हुए हैं.