बिहारब्रेकिंग न्यूज़

बिहार: छपरा की अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, मकान के परखच्चे उड़े, 6 लोगों की मौत!

छपरा: बिहार के छपरा में एक भयानक धमाका हुआ है। छपरा के खैरा थाना क्षेत्र स्थित खोदाईबाग गांव स्थित मस्जिद के पास ये बम विस्फोट हुआ है। पटाखा कारोबारी के घर में जबरदस्त विस्फोट होने के बाद पूरा मकान ढह गया। पटाखा कारोबारी रेयाजू मियां एवं उसके भाई शब्बीर मियां का परिवार एक ही मकान में रहता था। विस्फोट के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

शुरूआती जानकारी के मुताबिक, इस बम धमाके में छह लोग मारे गए हैं और कई लोग बुरी तरह घायल हुए हैं। धमाका सुबह 10 बजे शुरू हुआ जो की रुक-रुककर एक बजे तक होता रहा। बताया जा रहा है कि जिस मकान में ब्लास्ट हुआ वहां पटाखा बनाने का काम किया जाता था। विस्फोट के बाद मौके पर छपरा सदर के एसडीपीओ मुनेश्वर प्रसाद सिंह, बलवाड़ा के एसडीपीओ इंद्रजीत बैठा, इंस्पेक्टर मंजू कुमारी खैरा थाना अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी एवं फायर ब्रिगेड की टीम सहित कई थाने की पुलिस मौके पर मौजूद है।
इस मामले पर जानकारी देते हुए सारण एसपी संतोष कुमार ने बताया कि छपरा में विस्फोट से एक इमारत के ढहने से छह लोगों की मौत हो गई। मलबे में दबे कई लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है। मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है। मलबा हटाने का काम जारी है। हम विस्फोट के कारणों की जांच कर रहे हैं। फॉरेंसिक टीम और बम निरोधक दस्ते को भी बुलाया गया है।