ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमुंबई शहर

बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान के खिलाफ शिवसेना ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, पाकिस्तान स्पॉन्सर कार्यक्रम का आरोप

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान अपने गानों को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं…लेकिन इस बार वे किसी अन्य चीज को लेकर खबरों में बनीं हैं।
दरअसल, सुनिधि चौहान के खिलाफ शिवसेना आक्रामक है। शिवसेना की वाहतुक विंग ने सिंगर के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिवसेना का आरोप है कि सुनिधि चौहान जो कार्यक्रम कर रही हैं वह पाकिस्तान द्वारा स्पॉन्सर है। इस प्रोग्राम का शिवसेना की वाहतुक विंग ने विरोध करते हुए पुलिस थाने ने शिकायत दर्ज कराई है। कहा जा रहा है कि सुनिधि चौहान का यह लाइव कार्यक्रम 13 अगस्त यानि शनिवार को होने वाला है। शिवसेना नहीं चाहती है कि सुनिधि का यह कार्यक्रम हो।
ख़बरों के अनुसार, शिव वाहतुक सेना के कार्यकारी अध्यक्ष गफ्फार शेख द्वारा यह कड़ा रुख सुनिधि चौहान को लेकर अपनाया गया है। इसी के मद्देनजर उन्होंने गायिका के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिवसेना चाहती है कि सुनिधि का यह कार्यक्रम मुंबई या देश के किसी कोने में न हो। शिव वाहतुक सेना का कहना है कि पाकिस्तान स्पॉन्सर कार्यक्रम होने के कारण हम इसका विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि पाकिस्तान एक ऐसा देश है जो भारत विरोधी है। यहां हुए तमाम दंगो और बम धमाकों में पाकिस्तान का हाथ था। लेकिन सबसे बड़ा मुद्दा हमारे देश के जवानों का है जो बॉर्डर पर लड़ते हैं। उसमे में कुछ जवान पहले शहीद हुए हैं।
सुनिधि को लेकर वाहतुक सेना का कहना है कि वह पाकिस्तान की फंडिंग लेकर भारत में शो कर रही हैं। वैसे यह कोई पहला मौका नहीं है जब पाकिस्तान का विरोध शिवसेना कर रही हो। इससे पहले भी दिवंगत बालासाहेब ठाकरे के वक्त से लेकर आज तक हमेशा पाकिस्तान को लेकर शिवसेना आक्रामक रही है और विरोध करती आई है