दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

महाराष्ट्र कांग्रेस की विधायकों को नसीहत, सरकार के खिलाफ फालतू बयानबाजी से बचें

मुंबई: महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रभारी मल्लिकार्जुन खड़गे ने पार्टी विधायकों को हिदायत दी है कि वे फालतू बयानबाजी से बचें। खड़गे ने विधायकों से कहा है कि अगर उन्हें कुछ बोलना है तो पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से बोलें। गुरुवार को नागपुर विधानभवन परिसर में कांग्रेस कार्यालय में खड़गे ने पार्टी विधायकों के साथ बैठक की।
इस बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता खड़गे ने कहा, हम लोग सत्ता में शिवसेना के साथ हिस्सेदार हैं इसलिए विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों को अपनी जिम्मेदारी का एहसास होना चाहिए। अगर सरकार के किसी फैसले पर मतभेद है भी, तो उस पर सार्वजनिक बयानबाजी करने से बचें। उन्होंने कहा की पार्टी में गुटबाजी खत्म करना बेहद जरूरी है। पार्टी की मजबूती के लिए सभी एकजुट होकर कार्य करें।

विधानसभा सत्र के बाद मंत्रिमंडल का विस्तार?
बैठक में मंत्रिमंडल विस्तार के बारे में कोई बात नहीं हुई लेकिन कांग्रेस सूत्रों की मानें तो नागपुर सत्र खत्म होने के बाद 23 या 24 दिसंबर को विस्तार हो सकता है। एनसीपी सूत्रों के अनुसार, पार्टी की तरफ से शपथ लेने वालों के नाम फाइनल हो गए हैं लेकिन कांग्रेस में अभी भी कुछ स्पष्ट नहीं है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को भी नहीं पता कि कांग्रेस कोटे से कौन-कौन मंत्री बन रहा है।