ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: पुल तोड़ ट्रैक पर गिरी MNS विधायक की कार, रोकनी पड़ी ट्रेनें

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में सेंट्रल रेलवे की सेवाएं उस समय ठहर गईं, जब एमएनएस विधायक रतन पाटिल की लग्‍जरी कार रेल ओवरब्रिज पर सेफ्टी बैरियर को पार करते हुए 8 मीटर नीचे गिर गई। मानपाड़ा पुलिस ने कहा कि ड्राइवर खादिर इनामदार फोर्ड मस्‍टंग कार चला रहे थे, जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपये है। रात करीब 10 बजे ड्राइवर कार को विधायक पाटिल के घर वापस ला रहा था, इसी दौरान हादसा हो गया।
डीसीपी (जोन 3) विवेक पानसारे ने कहा, कार दिवा पनवेल ट्रैक पर गिरी। हादसे के समय पाटिल कार में नहीं थे लेकिन कुछ प्रत्‍यक्षदर्शियों ने दावा किया कि विधायक के बेटे आदित्‍य पाटिल गाड़ी चला रहे थे। आदित्‍य हाल ही में भारत लौटे हैं। हालांकि पुलिस ने इसका खंडन किया है और ड्राइवर खादिर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

रेलवे ने दर्ज किया मामला
इस बीच सेंट्रल रेलवे ने भी अज्ञात लोगों के खिलाफ रेलवे ऐक्‍ट के सेक्‍शन 154 के तहत मामला दर्ज किया है। इनामदार ने पुलिस को बताया कि उन्‍होंने एक गड्ढे को बचाने के चक्‍कर में कार पर से अपना नियंत्रण खो दिया। कार का एयरबैग खुल जाने की वजह से वह बच गए। एक पुलिसकर्मी ने बताया कि घटना के समय कोई भी ट्रेन ट्रैक पर नहीं थी। कार को बाद में क्रेन से निकाला गया।
सेंट्रल रेलवे ने हादसे के बाद दो घंटे के लिए अपनी सेवा बंद कर दी। इसकी वजह से 5 ट्रेनें 15-30 मिनट तक लेट हो गईं। उधर, हादसे के बारे में पूछे जाने पर पाटिल ने कोई जवाब नहीं दिया। बताया जा रहा है कि एक सतर्क ट्रैकमैन ने हादसे की सूचना दी और गाड़‍ियों को रोका गया।